जालिम पति ने पत्नी को गहरे कुंए में फेंका, वजह थी सिर्फ ये…

कानपुर देहात–कानपुर देहात में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है।जहां एक सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी को 125 फिट गहरे कुए में फेंक दिया। महिला की चीख पुकार सुनकर पुलिस को सूचना दी जहा उसे कुए से पुलिस और नगर वासियो की मदद से निकाला गया।

पति पत्नी का विवाद हर घर मे देखने को मिलता है, लेकिन जब यह विवाद किसी की जान को लेने पर उतर आए तो वह फिर झगड़ा नही बल्कि एक सोची समझी साजिश होती है।मामला कानपुर देहात जिले के भोगनीपुर कोतवाली के अमरौधा कस्बे का है,जहा दो माह पहले शाहनवाज की शादी उस की रजामंदी से ही रिश्तेदारों में करा दी गई।लेकिन निकाह के एक महीने के बाद से ही शहनवाज ने अपनी पत्नी से विवाद करना शुरू कर दिया यहां तक कि उसे मायके छोड़ आया जिसके बाद कई बार शाहनवाज को पत्नी को ले जाने की बात कही लेकिन वह नही ले जाता लेकिन दोनों में बात चीत फोन से होती रहती। जिसके बाद आज शाहनवाज ने अपनी पत्नी को फोन किया और कहा कि हम लोग एक होटल पर खाना खाने चलेंगे साथ मे तुम तैयार रहना हम लेने आ रहे है।

जिसके बाद शाहनवाज अपनी पत्नी को लेने अपनी ससुराल लेने चला गया जहां वह उसे ले आया वह रात 10 से 11 बजे तक उसे ऐसे ही घूमता रहा लेकिन होटल नही ले गया और वापस अपने गांव ले गया जहां सुनसान जगह बाइक खड़ी कर के पत्नी को एक पास ले गया और उसे बातों बातों में दो बार धक्का मारा कुए में गिरान लिए लेकिन असफल रहा। इसके बाद अचानक जबर्दस्ती कर उसे कुए में फेंक दिया और मौके से भाग गया।लेकिन पत्नी कुए में रात भर पड़ी रही और चिल्लाती रही जब सुबह हुई तो गांव के लोगो को कुए से चीख पुकार की आवाज सुनाई दी जिसके बाद गांव के लोगो ने पुलिस को सूचना दी और उसे बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया जहा उस की हालत गम्भीर है।और इलाज चल रहा है।वही पीड़िता ने आरोपी पति के खिलाफ पुलिस को लिखित शिकायत दे दी है।और आरोपी पति मौके से फरार है।

पीड़िता का कहना है कि मेरे पति का किसी और से भी चक्कर चल रहा है।जिसके कारण वह हर बार लड़ते है और मारने का प्रयास करते है। परिजनों ने आरोप लगाया कि शहबाज अपराधी किस्म का है। कई बार गौकसी के शक में स्थनीय  पुलिस ने पकड़ा है।फिलहाल पुलिस अभी कुछ बोल नही रही मामले की जांच में लगी है।

(रिपोर्ट-संजय कुमार, कानपुर देहात)

Comments (0)
Add Comment