11 वर्षीय मासूम की रेप के बाद हत्या

एटा– जनपद एटा के थाना बागवाला क्षेत्र के गांव लोहाखार में 11 वर्षीय बच्ची का खेत में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बता दे कि मासूम बच्ची अपने घर से अपनी मां के पास खेत पर दोपहर को जा रही थी।

उसी समय रास्ते से गायब हो गई जब बच्ची खेत पर नहीं पहुंची तो परिजनों ने काफी ढूंढा लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चल सका। वही बच्ची का खून से लथपथ शव कपड़े में लिपटा हुआ गांव के पास ही स्थित बाजरे के खेत में झाड़ियों में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं शव की सूचना मिलने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, मौके पर सूचना पाकर पहुँचे पुलिस के आलाधिकारी व थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है और इस संघीन घटना की छानबीन में जुट गई है। वही इस घटना से मृतक बच्ची के माता पिता और परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

आपको बता दें कि जब इस मामले में एटा के अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया बागवाला थाना क्षेत्र के गांव लोहा खार मैं लगभग 11 साल की बच्ची खेतों में काम कर रही अपनी माँ को पानी देने के लिए खेत पर जा रही थी। तभी रास्ते में किसी ने उसको पकड़ लिया और उसका दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी और हत्या कर शव को बाजरे के खेत मे फेंक दिया। वहीं इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। परिजनों को रेप की आशंका के सवाल पर उन्होंने कहा हो सकता है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

11-year-old innocent
Comments (0)
Add Comment