पुलिस बूथ में बियर पार्टी का वीडियो वायरल, SSP ने की बड़ी कार्रवाई

0 194

ट्रैफिक सिपाही की करतूत से एक बार फिर पुलिस महकमे को शर्मसार होना पड़ा। हालांकि एसएसपी ने आरोपी ट्रैफिक सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही पीआरडी जवान को भी ड्यूटी से हटा दिया गया है। सिपाही के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें..शर्मनाकः कांस्टेबल ने बेरहमी से पीट-पीटकर सरेआम लड़के की कर दी हत्या, वीडियो वायरल

पुलिस चौकी में जुआ खेलते व बियर पार्टी का वीडियो वायरल

दरअसल आगरा में सोशल मीडिया पर मंगलवार को पुलिस चौकी पर जुआ खेलते और पुलिस बूथ पर बियर पार्टी के वीडियो वायरल हुआ था। पहला वीडियो जुआ खेलते लोगों का है। 12 सेकंड के इस वीडियो में कुछ लोग जमीन पर बैठकर ताश के पत्ते बांट रहे हैं।

कुछ लोग खड़े हुए हैं जिनके पास रुपये हैं। यह एत्माद्दौला की फाउंड्री नगर पुलिस चौकी का बताया गया है। जुआ खेलने आए एक युवक ने ही वीडियो बनाया है। इसके साथ ही एक और वीडियो वायरल हुआ है। जो 21 सेकंड का है, जिसमें दो-तीन युवक नजर जो पुलिस बूथ के अंदर कुर्सी पर बैठे हुए हैं। तभी वीडियो बनाने वाला युवक अंदर जाता है।

वीडियो में दिख रहा है कि कुर्सी पर बैठे एक युवक के हाथ में बियर की केन है, जबकि एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी सामने बैठा है। उनके हाथ में नमकीन का पाउच है। दूसरा पुलिस कर्मी भी दिखाई दे रहा है। यह वीडियो टेढ़ी बगिया पुलिस बूथ का बताया जा रहा है। वहीं वीडियो सामने आने के बाद एसएसपी ने दोनो के खिलाड़ी बड़ी कार्यवाई की है। एसएसपी का कहना है कि सिपाही को बयान के लिए बुलाया गया है। उसके बाद निलंबन की कार्रवाई की जाएगी।

Related News
1 of 636

पुलिस पर उठ रहे सवाल

बता दें कि सिपाही के खिलाफ भले ही कार्रवाई हो गई है, मगर सोशल मीडिया पर मामला अभी भी छाया हुआ है। लोग यह लिख रहे हैं कि आखिर पुलिस बूथ में बीयर पीने वाले युवक कौन हैं। उनमें इतना दुस्साहस कैसे आया। आखिर वे करते क्या हैं। पुलिस कर्मियों ने बूथ में बीयर पीने से उन्हें रोका क्यों नहीं।

ऐसे तमाम सवाल उठ रहे हैं। कुछ लोग तो बीयर पी रहे युवकों के खिलाफ पूर्व में दर्ज हुए मुकदमे तक वायरल कर रहे हैं। गंभीर आरोप लगा रहे हैं। हालांकि पुलिस की जांच में इन युवकों के बारे में कोई पड़ताल नहीं की गई। इस जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर