घर से निकली किशोरी के साथ 6 लोगों ने किया गैंगरेप, चीखती चिल्लाती रही लड़की…

चीखती चिल्लाती रही किशोरी लेकिन दरिंदों का नहीं पसीजा दिल, बारी-बारी से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

0 147

उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां मां से नाराज होकर घर से निकली किशोरी से आधा दर्जन लोगों ने गैंगरेप (gang-raped) किया है.

हालांकि वारदात को अंजाम देने वाले सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला लखनऊ के इटौंजा थाना क्षेत्र का है जहां मां डांट से नाराज होकर से चली गई थी.

ये भी पढ़ें..बॉयफ्रेंड बना हैवान, गर्लफ्रेंड को जानवरों की तरह पीटा, पार की दरिंदगी की सारी हदें…

6 लोगों ने बारी-बारी से किया रेप…

इस मामले में पीड़िता के पिता ने इटौंजा थाने में सूचना भी दर्ज कराइ थी. सूचना मिलने पर पुलिस जांच पड़ताल में हूत गई. किशोरी जब घर से निकली रास्ते में उसे एक ई-रिक्शा चालक मिल गया. उसने किशोरी से पूछतांछ की जिसके बाद वह उसे नौकरी और खाना खिलाने बहाने अपने साथ घर ले गया जहां उसने अपने पांच अन्य दोस्तों को कॉल कर बुला लिया कर बाद में एक एक कर उसके साथ रेप (gang-raped) किया.

घटना को अंजाम देने के आरोपी किशोरी को को छोड़कर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि किशोरी जब घर से निकली तो वह काफी परेशान और भूखी थी. खाना खिलाने के बाहने ई-रिक्शा चालक उसे अपने साथ ले गया और खाना न खिलाकर उसके साथ पहले रेप (gang-raped) किया और बाद में अपने दोस्तों को भी बुला लिया। आरोपी ई-रिक्शा चालक का नाम इकरामुद्दीन है.

Related News
1 of 1,378

चीखती चिल्लाती रही लड़की नहीं पसीजा दरिंदों का दिल

पीड़िता इस दौरान चीखती चिल्लाती रही लेकिन उनमे से किसी दरिंदे का दिल नहीं पसीजा और बारी-बारी से रेप कर वहां से फरार गए. मामले एसपी ग्रामीण हृदेश कुमार ने बताया की गैंगरेप करने वाले इकरामुद्दीन, शकील, उत्तम शर्मा, मोहम्मद नफीस, नूर मोहम्मद और रितेश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों के खिलाफ धारा 363, 342, 376d ,पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जारी है.

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर