नाबालिग को अगवा कर 4 दोस्तों ने की दरिंदगी, गैंगरेप का वीडियो वायरल

0 1,075

प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों पर लगातार जुल्म हो रहे है. जबकि पुलिस प्रशासन सिर्फ खोखले वादे कर अपनी जिम्मेदारियों से बचते नजर आ रहा है. ताजा मामले में एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाली बेहद घिनौनी (गैंगरेप) तस्वीर सामने आयी है.

ये भी पढ़ें..कमरे में 3-3 युवकों से संबंध बना रही थी बहू, खिड़की से ससुर ने देखा तो…

यहां घटना सीतामढ़ी जिले के परिहार थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग का अपहरण करने के बाद गांव के ही मनचलो ने पहले तो उसका गैंगरेप किया फिर इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी जारी कर दिया. घटना एक सप्ताह पहले की है.

गैंगरेप

मनचलों के खिलाफ बैठी पंचायत

इस मामले को लेकर गांव मे मनचलों के खिलाफ पंचायती भी बैठायी गयी लेकिन दोषियों ने पंचायत के फैसले को नहीं माना जिसके बाद पीड़ित परिवार वालों ने घटना को लेकर थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

बिहार पुलिस ने इस मामले मे चार युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गयी है. केस दर्ज करने के बाद पीड़िता को मेडिकल जांच के लिये सदर अस्पताल भेजा गया है. कोर्ट में भी पीड़िता ने अपने साथ हुई इस अमानवीय कृत्य का बयान दर्ज करा दिया है.

गैंगरेप

Related News
1 of 630

एसपी बोले होगी कार्यवाई

बिहार के सीतामढ़ी के एसपी अनिल कुमार ने कहा है कि पीड़िता को न्याय मिलेगा और पाक्सो एक्ट के तहत मामले की सुनावाई होगी. एसपी ने सोशल मीडिया पर जारी इस अमानवीय कृत्य का वीडियो को प्रसारित करने वालों के खिलाफ भी सख्ती से निपपटने की बात कही है.

लगातार परिवार को मिल रही धमकी…

गौरतलब है कि हाल के दिनों मे सीतामढ़ी जिले में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. पीड़ित परिवार वालो ने बताया कि थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद उनको लगातार धमकी दी जा रही है और कहा जा रहा है कि अगर मुकदमा नहीं उठया तो जान से हाथ धो बैठोग. दूसरी ओर महिला सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों ने इस घटना पर तीव्र आक्रोश व्यक्त किया है.

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर