चार दिनों में कोरोना से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, मचा कोहराम

0 63

कोरोना की दूसरी लहर इतनी भयंकर रही कि कुछ ही दिनों में कई परिवार हमेशा के लिए उजड़ गए. किसी ने अपनी मां को खोया तो किसी के सिर से पिता का साया उठ गया कुछ मामलों में माता-पिता दोनों की ही कोरोना से मौत हो गई और बच्चे हमेशा के लिए अनाथ हो गए. वहीं फर्रुखाबाद एक परिवार मातम में डूबा हुआ है। इस परिवार में चार दिनों के अंदर तीन लोगों की कोरोना से मौत हो गई.

ये भी पढ़ें..मॉडल के साथ मस्ती करते दिखे BJP नेता, अश्लील तस्वीरें वायरल

दो मासूम बच्चे हुए अनाथ…

बता दें कि यूपी के फर्रुखाबाद की सदर तहसील क्षेत्र के सातनपुर में कोरोना तेजी से कहर बनकर टूट रहा है. यहां एक परिवार के 2 बच्चे अनाथ हो गए हैं. अब उनकी परवरिश और भरण पोषण भगवान भरोसे है. सातनपुर में 4 महीने का आकाश व ढाई साल का अमन अनाथ हो गए. दरअसल इनके पिता की मृत्यु ऑक्सीजन की कमी के चलते हो गई थी.

आपको बताते चलें सातनपुर में शशि प्रभा तेज बुखार आने से उनकी मौत हो गई. उस के दूसरे दिन राकेश को भी बुखार आया और सांस लेने में दिक्कत होने लगी. परिजन राकेश को फर्रुखाबाद के कई अस्पतालों में भर्ती कराने के लिए भटकते रहे लेकिन किसी भी अस्पताल में भर्ती नहीं किया गया इसके बाद राकेश को बरेली ले जाया गया जहां उसे भर्ती किया गया और इलाज के दौरान 1 घंटे बाद उसकी मौत हो गई.

4 दिनों में 3 लोगों की मौत

Related News
1 of 26

राकेश का का शव घर पर लाया गया जिसे देखकर उनके पिता काशीराम की भी हालत खराब हो गई। इलाज के दौरन दूसरे दिन उनकी मौत हो गई। एक ही परिवार 4 दिनों में 3 लोगों की मौत हो गई आप परिवार में कोई कमाने वाला नहीं बचा ना ही सरकार से अभी तक कोई मदद मिल पाई है। राकेश घरो में पेंटर का काम करता था ।

जबकि सरकार दावा कर रही है कि कोरोना में जो भी बच्चे अनाथ हुए है उन्होंने सरकारी मदद दी जाएगी। लेकिन अभी तक ना तो इस परिवार के पास कोई टीम पहुंची है और ना ही कोई मदद।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- दिलीप कटियार, फर्रुखाबाद)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर