तंबाकू खाने के विवाद पर तलवार से किए युवक के दो टुकड़े, CCTV में कैद हुई वारदात

0 72

पंजाब के अमृतसर में बुधवार की रात स्वर्ण मंदिर के नजदीक एक युवक की हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक, हत्या में कुल 3 लोग शामिल थे. इनमें से दो निहंग सिख थे. पुलिस कमिश्नर अरुण पाल सिंह ने बताया कि युवक की महज इसलिए हत्या कर दी गई, क्योंकि वह तंबाकू खा रहा था और उसने शराब पी रखी थी. युवक की पहचान हरमनजीत सिंह के तौर पर हुई है. वह अमृतसर का ही रहने वाला था. पुलिस ने हत्या के एक आरोपी रमनदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि दो निहंग सिखों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें..इस क्रिकेटर पर लगा रेप का आरोप, लड़की ने कहा- कैप्टन ने होटल में किया मेरा रेप

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना गोल्डन टेंपल के पास बाजार कइयां वाला की है. तरनतारन रोड चाटीविंड निवासी हरमनजीत सिंह (35) रात घर से गोल्डन टेंपल की तरफ जा रहा था. रास्ते में एक होटल के सामने वह खड़ा था. उसने शराब पी रखी थी और उसके हाथ में कुछ नशीला पदार्थ था, जिसे वह मुंह में डालने लगा था. तभी दो निहंग सिख वहां से गुजरे. उन्होंने हरमनजीत सिंह को रोका और झगड़ा शुरू हो गया. दोनों निहंगों व एक सिख युवक ने हरमनजीत के साथ हाथापाई शुरू कर दी.

झगड़े में उतर गई थी पगड़ी

Related News
1 of 747

रिपोर्ट के मुताबिक, झगड़े में एक निहंग सिख की पगड़ी (दस्तार) उतर गई और गुस्से में दो निहंगों और एक सिख युवक ने मिलकर युवक पर तलवार से हमला कर दिया.घटना में हरमनजीत बुरी तरह घायल हो गया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. निहंग सिखों की पहचान चरणजीत सिंह व तरुणदीप सिंह के तौर पर हुई है.

ये भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर