Women Day Special: महिला को खुश करने के लिए किन बातों का होना बेहद जरूरी, यहां पढ़ें…

0 86

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day ) हर साल 8 मार्च को मनाया जाता है। इस दिन महिलाएं खुलकल जश्न मनाती हैं। मनाएं भी क्यों न, आज महिलाएं पुरुषों से पीछे नहीं हैं। आज की महिलाएं अपने सपनों की उड़ान भरने में यकीन रखती हैं। महिलाएं पुरुषों के मुकाबले अपनी फीलिंग्स को जाहिर करने से कतराती हैं। ऐसे में अगर आप किसी महिला को खुश करना चाहते हैं तो आपको कुछ बातों का पता होना बेहद जरूर होता है। यहां हम कुछ सीक्रेट्स शेयर करने जा रहे हैं जो हर महिला अपने पार्टनर में चाहती है।

ये भी पढ़ें..नाबालिग का आपत्तिजनक वीडियो बना छह युवकों ने किया गैंगरेप, लहुलूहान हालत में मिली पीड़िता

बहुत से लोगों का मानना है कि महिलाओं को समझना काफी मुश्किल काम है। दुनिया भर के सभी पुरुषों को इस समस्या का सामना करना पड़ता है। किसी भी रिलेशनशिप में महिला पार्टनर को खुश करने के लिए पुरुष कई चीजें करते हैं जिसके बावजूद भी वह उन्हें इंप्रेस नहीं कर पाते। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि महिलाओं के मन में जो चल रहा होता है, पुरुष उसे जान ही नहीं पाते। पुरुषों के मुकाबले महिलाएं काफी रहस्यमय होती हैं। महिलाएं चाहती हैं कि उन्हें अपनी भावनाओं को किसी को बताना ना पड़े और सामने वाला व्यक्ति बिना कुछ बोले ही उनकी बात को समझ लें। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे सीक्रेट्स बताने जा रहे हैं जो हर पुरुष को पता होने बेहद जरूरी हैं।

– ख्याल रखें- महिलाओं को ऐसे लोग बहुत पसंद आते हैं जो उनका ख्याल रखे। खासतौर पर जब वह किसी चीज को लेकर दुखी हों तो। ऐसे में अगर आप भी अपने पार्टनर के दुखी होने पर उन्हें अपनी बाहों में लेकर उनका ख्याल रखेंगे तो इससे उन्हें काफी अच्छा महसूस होगा। जब आप किसी की एक्स्ट्रा केयर करते हैं तो वह इंसान आपको कहीं ज्यादा प्यार करने लगता है।

-प्यार जताने के लिए करे कुछ खास- हर महिला का ख्वाब होता है कि उसकी लव स्टोरी किसी फेयरी टेल की तरह हो। ऐसे में बहुत सी महिलाओं को प्यार जताने का मॉर्डन तरीका नहीं बल्कि ट्रेडिशनल तरीका काफी पसंद आता है। महिलाएं चाहती हैं कि आप उनके लिए कुछ खास करें। साथ ही उनके लिए कुछ सरप्राइज भी प्लान करें। रोमांटिक डेट पर जाना भी महिलाओं को काफी पसंद आता है। आप पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए उन्हें प्यार से संबंधित कुछ बुक्स भी गिफ्ट कर सकते हैं।

-बातों को ना करें नजरअंदाज- महिलाएं चाहती हैं कि अगर वह किसी पुरुष से अपने दिल की बात कर रही हैं तो सामने वाला व्यक्ति उनकी बातों को ध्यान से सुनें। महिलाओं को ऐसे लोग बिल्कुल भी पसंद नहीं आते जो उनकी बातों पर ध्यान नहीं देते हैं। इसके अलावा, महिलाओं को ऐसे लोग बेहद पसंद होते हैं जो उनकी परेशानी का हल निकाल सकें।

-बात-बात पर ना करें झगड़ा- महिलाओं को बहुत ज्यादा झगड़ालू पुरुष पसंद नहीं आते जो बात-बात पर झगड़े और बात की तह तक जाने के लिए अपने अच्छे खासे रिश्ते को खत्म कर दें।

Related News
1 of 930

-प्यार की राह में चलें धीरे- किसी भी रिलेशनशिप में आने पर कुछ पुरुषों को फिजिकल रिलेशन बनाने की काफी जल्दी होती है। लेकिन महिलाओं के साथ ऐसा बिल्कुल भी ना करें। महिलाओं को भी फिजिकल रिलेशन बनाना होता है लेकिन उनका तरीका पुरुषों से अलग होगा। किसी से भी फिजिकल रिलेशन बनाने से पहले महिलाएं चाहती हैं, उनके मन में सामने वाले के लिए प्यार हो।

-खुद तो ना समझें ज्यादा ज्ञानी- महिलाओं को ऐसे पुरुषों से सख्त चिढ़ होती है जो खुद को ओवर स्मार्ट या ज्यादा ज्ञानी समझने और दूसरों को बेवकूफ समझने की गलती करते हैं। ऐसे लोगों से महिलाएं कोसों दूर भागती हैं। ऐसे में अगर आप भी पार्टनर का दिल जीतना चाहते हैं तो उन्हें कमअक्ल समझने की भूल करने से बचें।

-बीच-बीच में करते रहें तारीफ- महिलाओं को अपनी तारीफ सुनना कुछ ज्यादा ही पसंद होता है, इसीलिए उन्हें ऐसे पुरूष अधिक पसंद आते हैं जो मौके की नजाकत को देखते हुए उनकी तारीफ करते रहते हैं।

-अपनी कमियों को न छुपाएं- महिलाएं पुरुषों को उनकी शक्ल से पसंद नहीं करती बल्कि यह देखती हैं कि उनका दिल और मन कैसा है। वे एक ऐसे पुरुष से प्यार करती हैं जो विचारशील और संवेदनशील हो।” ऐसे में अपने पार्टनर के आगे अपनी चीजों को ना छुपाएं। आप जैसे हैं उसी तरह से रहने की कोशिश करें।

-लाइफ में ना दें दखल- महिलाओं को ऐसे पुरुष पसंद आते हैं जो उनकी बात को ध्यान से सुनें, लेकिन उनकी जिंदगी में दखल ना दें। बहुत से पुरुष अपने पार्टनर की जिंदगी में बहुत ज्यादा दखलअंदाजी करने लगते हैं जबकि महिलाओं को यह सब बिल्कुल भी पसंद नहीं आता। महिलाएं चाहती हैं कि वह अपनी दिक्कतों को खुद सुलझाएं।

भी पढ़ें..6 साल की मासूम का चलती ट्रेन में युवक ने बेरहमी से किया रेप, देखते ही मां ने किया ऐसा काम

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर