उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें, ना डोरी ना बिकिनी, इस बार बिना कपड़ों के दिखीं..

0 100

अपनी अजीबो-गरीब स्टाइल को लेकर हमेश सुर्खियों में रहने वाली बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) फेम एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद शोसल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. उर्फी को उनके कपड़ों के लिए ज्यादातर लोग ट्रोल करते हैं लेकिन इसका उनपर जरा भी असर नहीं पड़ता. एक बार फिर उर्फी ने अपनी हॉट अदाओं से लोगों को घायल किया है.

ये भी पढ़ें..यूयू ललित होंगे भारत के अगले मुख्य न्यायाधीश, तीन तलाक जैसे बड़े मामलों की कर चुके हैं सुनवाई

हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका बोल्ड अंदाज देखकर हर कोई हैरान रह गया है. दरअसल, उर्फी ने तस्वीरों में सिर्फ ब्लू डेनिम पहनी हुई है और अपनी ऊपर की बॉडी को अपने बालों से कवर किया है. उर्फी के काले और लंबे बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे.

Related News
1 of 249

ये कहना गलत नहीं है कि उर्फी को सुर्खियों में बने रहना खूब आता है. वो लाइमलाइट में रहने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देतीं. खैर, अब उर्फी अपनी टॉपलेस तस्वीरों में लोगों के दिलों को घायल कर रही हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) की तस्वीरें खूब तहलका मचा रही हैं. वैसे भी अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से एक्ट्रेस अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. साथ ही उर्फी बेबाक से लोगों का सामना भी करती हैं.

Urfi Javed

लगभग हर दिन उर्फी जावेद अपने हॉट और ग्लैमरस लुक से फैंस को इम्प्रेस करती दिखाई देती हैं और ऐसा ही आज भी हुआ. उनका ये टॉपलेस अवतार फैंस की नींदें उड़ा रहा है. बता दें कि अपनी ये टॉपलेस तस्वीरें कुछ ही देर पहले उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं जिन्हें अब तक लगभग 1 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस लगातार कमेंट्स के जरिए उर्फी की तारीफ कर रहे हैं. कई लोग उर्फी की अदाओं पर मर रहे हैं तो वहीं बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे हैं. उर्फी कई बार अपने ड्रेसिंग सेंस और बोल्डनेस की वजह से लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर