UP Violence: पथराव करने वालों पर शिकंजा, अब तक 230 उपद्रवी गिरफ्तार, दो के घर पर चला बुलडोजर

0 114

उत्तर प्रदेश के कई जिलों में शुक्रवार (10 जून) को जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा (UP Violence) के सिलसिले में पुलिस अब तक 230 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. यूपी के एडीजी कानून व व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि कल जो घटना हुई उसमें कुछ जनपदों में कुछ व्यक्तियों ने शांति व्यवस्था भंग करने की कोशिश की, जिनकी पहचान की जा चुकी है. उनकी गिरफ्तारी बहुत तेजी से की जा रही है. वहीं इस मामले में सहारनपुर पुलिस ने भी सख्‍त कार्रवाई की है.

ये भी पढ़ें…साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच के दौरान आपस में भिड़े फैंस, देखें वीडियो

सहारनपुर में 64 गिरफ्तार, दो के घर पर चला बुलडोजर

Kanpur Violence

सहारनपुर के एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा (UP Violence) में अब तक 64 लोग गिरफ्तार किए गए हैं. वहीं, पुलिस ने शहर के मंडी थाना इलाके के खत्ता खेड़ी और हबीबगढ़ रहने वाले अब्दुल वाकिफ व मुजम्मिल के घर को बुलडोजर चलाकर गिरा दिया है. दरअसल यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने जुमे की नमाज के बाद राज्‍य के कई जिलों में हुई हिंसा को लेकर साफ तौर पर कहा कि कोई दोषी पुलिस की कार्रवाई से बच न पाए. वहीं, उन्‍होंने कहा है कि पुलिस की कार्रवाई का शिकार कोई निर्दोष न बने. इससे पहले यूपी के एडीजी कानून व व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि कल जो घटना हुई उसमें कुछ जनपदों में कुछ व्यक्तियों ने शांति व्यवस्था भंग करने की कोशिश की, जिनकी पहचान की जा चुकी है. दोषियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई होगी. इसके अलावा उनकी संपत्ति को भी जब्त करने की कार्रवाई होगी.

Related News
1 of 1,598

UP Violence

जाने कहां कितने हुए गिरफ्तार

यूपी के एडीजी कानून व व्‍यवस्‍था प्रशांत कुमार के मुताबिक, प्रयागराज में 68, हाथरस में 50, सहारनपुर में 51, अंबेडकरनगर में 28, मुरादाबाद में 25 और फिरोजाबाद में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि 3 जून को जुमे की नमाज के बाद कानपुर के कुछ हिस्सों में हिंसा भड़क गई थी, क्योंकि दो समुदायों के सदस्यों ने एक टीवी बहस के दौरान भाजपा की तत्कालीन प्रवक्ता नुपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर कथित रूप से ‘अपमानजनक’ टिप्पणी किए जाने के विरोध में दुकानों को बंद कराने का प्रयास किया था और इस दौरान ईंट-पत्थर के साथ न सिर्फ गोलियां चली थीं बल्कि बमबारी भी हुई थी. इस मामले में कानपुर पुलिस हिंसा के मास्‍टरमाइंडट हयात जफर हाशमी समेत 50 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर