शर्मनाक: 8 महीने तक नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करता रहा पिता, प्रेग्नेंट होने पर उठाया खौफनाक कदम

0 257

उत्तर प्रदेश से पिता-पुत्री के रिश्ते को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है. यह शर्मनाक मामला सोनभद्र जिले का है। यहां के शाहगंज थाने में देर बदहवास हालत में एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की पहुंची और अपने साथ हुई घटना को जब उसने पुलिस को बताया तो पुलिसालों के पैर तले भी जमीन खिसक गई. दरअसल लगातार आठ महीने तक नाबालिग का यौन शोषण (दुष्कर्म) होता रहा और इस घटना को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि नशे का आदि उसका पिता था.

10 दिन पहले बेटी ने दिया मारे हुए बच्चे को जन्म

पिता द्वारा किये जा रहे लगातार दुष्कर्म से तंग आकर पुलिस के सामने पीड़िता ने आपबीती सुनाई जिसके बाद वहां मौजूद पुलिस भी आवक रह गयी. पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया, साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. कलयुगी पिता अपनी सगी बेटी की इज्जत लगातार लूटता रहा. बेटी के 8 महीने के गर्भवती होने के बाद पिता ने उसे गर्भपात की दवा खिलाई जिसके बाद 10 दिन पहले बेटी को 8 महीने का मरा हुआ बच्चा पैदा हुआ. इसके बाद पिता ने रात के अंधेरे में बच्चे को कहीं ले जा कर फेंक दिया.

ये भी पढ़ें..दो-चार नहीं बल्कि इस महिला के हैं 7000 बॉयफ्रेंड, 2 करोड़ रुपए मंथली है इनकम

अस्पताल से घर पहुंची बेटी के साथ पिता ने फिर वैसी ही हैवानियत की, जिससे तंग आकर बेटी थाने पहुंची और अपने पिता की सारी कहानी पुलिस के सामने बताई. पीड़ित बेटी ने बताया कि उसका पिता नशे का आदि है और पिछले आठ महीने से उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दे रहा है. जब गर्भ रुक गया तो रोज मारपीट कर गर्भपात करने का प्रयास करता रहा है. पिता ने गर्भपात की दवा खिलायी जिससे मरा हुआ बच्चा पैदा हुआ. पीड़ित लड़की ने बताया कि मैंने 10 दिन पहले एक आठ महीने के मरे हुए बच्चे को जन्म दिया था, जिसके बाद पिता ने उस बच्चे को तालाब में फेंक दिया था, वही उसने फिर नशे की हालत में मारपीट कर मेरे साथ जबर्दस्ती की, जिसके बाद मैं आज थाने में आकर मुकदमा दर्ज करवाई हूं.

Related News
1 of 1,478

कलयुगी पिता गिरफ्तार

घोरावल सीओ अमित कुमार के अनुसार गुरुवार की देर शाम मामले में आरोपों के आधार पर कलयुगी पिता के खिलाफ धारा 376 313 318 504 आईपीसी और 3/4 पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, वहीं दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने नशे की हालत में हैवानियत भरा कदम उठाने की बात स्वीकार की है. पुलिस के मुताबिक मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना के बाबत उससे पूछताछ जारी है.

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...