डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य के ट्वीट से मची खलबली, बड़े बदलाव के संकेत

0 101

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के एक पंक्ति के ट्वीट ने उत्तर प्रदेश की राजनीतिक हलचल मची है। राजनीतिक गलियारों में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का नाम भी काफी चर्चाओं में बना हुआ है। मौर्य ने रविवार को ट्वीट किया, “संगठन सरकार से बड़ा है।” हालांकि, ट्वीट में किसी विशेष घटना का उल्लेख नहीं किया गया था, लेकिन इसने अटकलों को हवा दी गई, क्योंकि उत्तर प्रदेश के मंत्री ने हाल ही में नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी।

ये भी पढ़ें..BJP अध्यक्ष ने उठाए अमित शाह के जूते, जमकर हो रहे ट्रोल, VIDEO हुआ वायरल

बन सकते है यूपी के प्रदेश अध्यक्ष

दरअसल यह ट्वीट ऐसे समय में आया है, जब उत्तर प्रदेश भाजपा को पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष का इंतजार है। पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा, “ट्वीट से ऐसा लगता है कि मौर्य को इस पद के लिए चुना गया है और यह समर्थकों को बताने का उनका नया तरीका है।” इस ट्वीट के बाद राजनीतिक गलियारों में एक बार फिर कयासबाजी तेज हो गई कि क्‍या केशव वाकई बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष बनने जा रहे हैं। दरअसल हाल ही में उन्‍होंने दिल्‍ली में बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। तबसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह एक बार फिर यूपी बीजेपी की कमान संभाल सकते हैं।

बता दें प्रभावशाली ओबीसी नेता मौर्य ने 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के दौरान उत्तर प्रदेश भाजपा प्रमुख के रूप में कार्य किया था। उन्हें हाल ही में स्वतंत्र देव सिंह के स्थान पर विधान परिषद में भाजपा विधायक दल का नेता नियुक्त किया गया था। उत्तर प्रदेश कैबिनेट में मंत्री रहे स्वतंत्र देव सिंह ने इससे पहले राज्य भाजपा अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि, योगी सरकार के एक वरिष्ठ मंत्री ने महसूस किया कि इस तरह के ट्वीट अनावश्यक हैं और पार्टी रैंकों में भ्रम पैदा करने कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “हर कोई जानता है कि संगठन सर्वोच्च है और इस समय इस तथ्य को रेखांकित करने की कोई जरूरत नहीं थी।”

Related News
1 of 1,158

2022 चुनावों में निभाई अहम जिम्मेदारी

केशव प्रसाद मौर्य यूपी के चुनावों में बड़े चेहरों के तौर पर भी जनता के सामने रहे हैं। भले ही 2022 का चुनाव वह हार गए हो लेकिन उन्होंने जितनी सीटों पर प्रचार किया उसमें से ज्यादातर भाजपा के ही हिस्से में आईं। लिहाजा केशव प्रसाद मौर्य को यूपी में प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर सबसे मुफीद चेहरे के तौर पर देखा जा रहा है। केशव प्रसाद के समर्थक भी चाहते हैं कि उनके पास संगठन में बड़ा दायित्व हो, जिससे वह संगठन को मजबूती से खड़ा कर सकें।

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर