’The Kerala Story’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार, 200 करोड़ के क्लब में जल्द होगी एंट्री

0 168

फिल्म ’द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) को लेकर तरह-तरह के आरोप-प्रत्यारोप चल रहे हैं। लेकिन दूसरी तरफ ऐसा लगता है कि विवादों से फिल्म को नुकसान बिल्कुल भी नहीं होगा। बल्कि फायदा ही हो रहा है। ’द केरल स्टोरी’ ने रिलीज के नौवें दिन 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। अभी भी फिल्म की राह में कोई रूकावट नहीं है। दर्शक फिल्म को पसंद कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स को यह उम्मीद है कि जल्द ही फिल्म 200 करोड़ क्लब में भी एंट्री कर लेगी।

फिल्म की अब तक की कुल कमाई 198 करोड़ रुपए से ज्यादा हो गयी है। फिल्म ’द केरल स्टोरी’ ने 5 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। रिलीज होने के बाद फिल्म ने पहले ही वीकेंड में 35.49 करोड़ की कमाई कर ली थी। 16 मई को 150 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार करने के बाद अब फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल होने की राह पर चल पड़ी है। फिल्म ’द केरल स्टोरी’ ने 17 दिनों में कुल 198.47 करोड़ का बिजनेस किया है।

ये भी पढ़ें..Ballia में बड़ा हादसा, 40 लोगों से भरी नाव गंगा नदी में डूबी, 4 की मौत, कई लापता

200 करोड़ क्लब में जल्द होगी एंट्री

Related News
1 of 275

अब तक के आंकड़ों के अनुसार फिल्म सोमवार को बहुत ही आसानी से 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर सकती है। रिलीज होने के बाद तीसरे वीकेंड में फिल्म ’द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) ने शुक्रवार 19 मई को 6.60 करोड़, शनिवार 20 मई को 9.15 करोड़ और रविवार 21 मई को 11.50 करोड़ की कमाई कर कुल कलेक्शन 198.97 करोड़ कर लिया है। फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी लीड रोल में नजर आ रही हैं।

'The Kerala Story'

सुदीप्तो सेन निर्देशित ’द केरल स्टोरी’ के रिलीज होने के बाद कई राज्यों में बैन कर दिया गया था। वहीं कुछ राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री भी किया गया है। विवादों में घिरे होने के बावजूद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नित नये रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म के निर्माताओं का दावा है कि फिल्म की कहानी में यह दिखाया गया है कि किस तरह हिंदू और ईसाई लड़कियों को लव-जिहाद में फंसाया जाता है और उनका धर्मांतरण किया जाता है। फिल्म की पृष्ठभूमि को लेकर ही देशव्यापी विवाद चल रहा है।

वहीं कुछ लोग फिल्म की जमकर सराहना भी कर रहे हैं। विवादों से फिल्म को लाभ ही हो रहा है और लोग थियेटर तक पहुंचकर फिल्म को देखना चाह रहे हैं। ’द केरल स्टोरी’ 2023 में अब तक रिलीज हुई फिल्मों में 100 करोड़ की कमाई करने वाली चौथी फिल्म भी बन गई है। अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से यह कयास लगाये जा रहे हैं कि शीघ्र ही फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर