16 साल के लड़के की बर्थडे पर हार्ट अटैक से हुई मौत, शव के साथ परिवार ने काटा केक

0 183

कोविड के बाद से हार्ट अटैक की घटनाओं में तेजी से इजाफा हो रहा है। लोगों को खेलते-कूदते, डांस करते, यहां तक बैठे-बैठे अटैक पड़ा रहा है। सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि युवाओं में भी हार्ट अटैक की घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं। इसी बीच तेलंगाना में एक दिल को झंझकोर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक 16 साल के छात्र की कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक बीते 19 मई को दिल का दौरा पड़ने के बाद लड़के को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि इस घटना का एक सबसे दुखद भरा पल यह भी रहा कि उसी दिन घर में उसके जन्मदिन की तैयारी चल रही थी। घर में खुशियों का माहौल अचानक मातम में बदल गया। इस अघोर विपदा ने हर किसी को तोड़ कर रख दिया। लड़के की मौत के बाद भी शोक डूबे परिवार ने सांकेतिक तरीके से जन्मदिन मनाया और केक काटा। इस दौरान श्रद्धांजलि के तौर पर उनके पार्थिव शरीर के पास केक का एक छोटा सा टुकड़ा भी रखा गया।

ये भी पढ़ें..सावधान ! लखनऊ के इस इलाके में घूम रहा तेंदुआ, CCTV में कैद हुईं तस्वीरें

दरअसल यह दर्दनाक घटना आसिफाबाद मंडल के बाबापुर गांव की है। यहां 10वीं क्लास पढ़ने वाले छात्र सचिन 18 मई को अपने जन्मदिन के जश्न के लिए आसिफाबाद शहर में खरीदारी के लिए निकला था। बाजार में उसके सीने में दर्द हुआ और वह गिर पड़ा। जिसके बाद उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। हालत बिगड़ने पर उसे मनचेरियल सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान शुक्रवार को उसकी मौत हो गई।

Related News
1 of 1,042

इसके बाद सचिन के पार्थिव शरीर को उसके घर लाया गया जहां दुखी परिवार ने बच्चे की अंतिम इच्छा पूरा करने के लिए शव के पास उसके जन्मदिन का केक काटा गया। इस दौरान माता-पिता की आंखों में आंसू थे। उन्होंने बच्चे के शव के पास यह केक रखा और शव से लिपटकर रोने लगे। यह देखकर वहां मौजूद हर किसी की आंखें नम हो गई।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...