CM केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ेगा ‘महाठग’ सुकेश चंद्रशेखर, जेल से पत्र लिखकर किया ऐलान

0 192

Sukesh chandrashekhar vs Arvind Kejriwal, नई दिल्लीः 200 करोड़ रुपए की ठगी के मामले में तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक और लेटर बम फोड़ा है। सुकेश ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखी है। जिसमें महाठग ने विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। इतना ही नहीं तीन पेज के इस खत में सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर धमकाने का भी आरोप लगाया है।

सुकेश ने पत्र में कहा, “मैंने आपके सभी प्रस्तावों को अस्वीकार कर दिया है। मुझे आपके द्वारा दी गई धमकियों की भी परवाह नहीं है। मैं दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव में आपके खिलाफ आपके विधानसभा क्षेत्र में एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ूंगा।” सुकेश ने केजरीवाल से खास नंबर के बारे में भी पूछा और आरोप लगाया कि इस नंबर के जरिए लगातार उनके परिवार वालों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।

केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप

इतना ही नहीं, सुकेश ने अपने पत्र में आरोप लगाया कि सीएम केजरीवाल ने उन्हें धमकाया और तीन महीने तक चुप रहने के बाद तमिलनाडु और कर्नाटक विधानसभा चुनाव में टिकट देने का लालच देने की भी कोशिश की। सुकेश ने दावा किया कि केजरीवाल ने उनसे अपना बयान और मुख्यमंत्री और उनके सहयोगियों के खिलाफ दर्ज शिकायतें वापस लेने के लिए भी कहा।

Deepika Padukone Pregnant: मां बनने वाली है दीपिका पादुकोण, खास अंदाज में शेयर की गुडन्यूज

Related News
1 of 584

सुकेश ने कहा कि मुख्यमंत्री ने उन्हें यह सब करने के बदले में राजनीतिक समर्थन की पेशकश की थी। हालाँकि, चन्द्रशेखर ने इन सभी प्रस्तावों को अस्वीकार कर दिया था और जोर देकर कहा था कि वह सत्य और निष्ठावान व्यक्ति हैं। उन्होंने केजरीवाल की आलोचना की। चन्द्रशेखर ने आरोप लगाया कि केजरीवाल और उनके सहयोगी भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। इसलिए उनकी कानूनी मुश्किलें बनी हुई हैं।

 

सुकेश ने केजरीवाल को बताया ठग

पत्र में केजरीवाल को भ्रष्टाचार के आरोपों का डटकर सामना करने की चुनौती भी दी गई है। चन्द्रशेखर ने दावा किया है कि वह केजरीवाल के गलत कामों को उजागर करते रहेंगे। उन्होंने सीबीआई पर असंगत तरीके से काम करने का भी आरोप लगाया। सुकेश चन्द्रशेखर ने अपने पत्र में कहा, ”केजरीवाल जी, मैं आपको बताऊंगा कि आपके ही विधानसभा क्षेत्र की जनता ने इस बड़े ठग को कैसे प्यार दिया।”

 

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...