हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मिली जीत पर रोहित ने की इस खिलाड़ी की तारीफ, कोहली को किया नजरअंदाज

एशिया कप में भारत ने हॉन्ग कॉन्ग को 40 रनों से मात देकर सुपर-4 में जगह बना लिया है। अब टीम अगले दो मुकाबले जीतकर फाइनल में जगह बनाना चाहेगी।

0 195

एशिया कप में भारत ने हॉन्ग कॉन्ग को 40 रनों से मात देकर सुपर-4 में जगह बना लिया है। अब टीम अगले दो मुकाबले जीतकर फाइनल में जगह बनाना चाहेगी। वहीं कल का मैच सूर्यकुमार और कोहली के नाम रहा। बता दें कि मैच जीतने के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार ने आज जिस तरह की पारी खेली उसके लिए शब्द काफी नहीं है।

सूर्या ने खेली शानदार पारी:

हांगकांग के खिलाफ खेला गया मैच सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली की बल्लेबाजी के नाम रहा। दोनों ने अपनी बल्लेबाजी से फैंस का खूब मनोरंजन किया। वहीं दोद्नों खिलाड़ियों ने  मैदान के चारो ओर बेहतरीन शॉट खेले। 22 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा करने वाले सूर्या ने 26 गेंदों पर नाबाद 68 रनों की पारी खेली जिसमें उन्होंने 6 चौके और 6 छक्के लगाए। बता दें कि भारत ने दोनों खिलाड़ियों की बदौलत हांगकांग की टीम पर बड़ी ही आसानी से फतेह हासिल कर लिया।

विराट ने सूर्यकुमार का लिया इन्टरव्यू:

Related News
1 of 273

बता दें कि हांगकांग के खिलाफ शानदार पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव का कोहली ने इस अंदाजा में इन्टरव्यू लिया। जिसमें कोहली ने सूर्यकुमार से उनकी पारी को लेकर सवाल किए और पूछा कि आप जब बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए थे तो आपके क्या प्लान थे? सूर्यकुमार ने कहा कि, ‘ व्यक्तिगत तौर पर आपके साथ बल्लेबाजी करना काफी कमाल का था। फिर क्रिकेटर ने अपने मैच प्लान को लेकर कहा, पिच काफी धीमी थी, जब मैं डगआउट में रोहित और पंत के साथ बैठा था तो मैंने उनसे कहा था कि मैं जाते ही आक्रमक क्रिकेट खेलूंगा। हमने 170-180 का टारगेट रखा था। मैंने क्रीज पर आकर अपना नेचुरल गेम ही खेला। मैं खुश हूं कि हमने जो सोचा था, उसे पूरा करने में हम सफल रहे।’

https://twitter.com/BCCI/status/1565210365377806336?s=20&t=6UPex3ZiDmMeCZYM-sKKLQ

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर