Asia Cup: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, जडेजा एशिया कप से बाहर, इस खिलाड़ी को मिली मौका

0 74

टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट के कारण टी20 एशिया कप से (Asia Cup 2022) बाहर हो गए हैं. जडेजा ने अब तक टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है. पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने 35 रन बनाकर टीम को जीत दिलाने में अहम रोल निभाया था. हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ उन्होंने एक रन आउट के अलावा एक विकेट भी लिया था. टीम ने ग्रुप राउंड के अपने दोनों मुकाबले जीते और सुपर-4 में जगह बनाई. जडेजा की जगह बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) को टीम में शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ें..नेवी को मिला नया ध्वज, गुलामी के निशान से मिली आजादी, जानें क्यों बदलना पड़ा चिह्न?

बीसीसीआई सचिव जय शाह की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया, रवींद्र जडेजा के दाहिने घुटने में चोट लगी है और वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. वह फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं. जडेजा इससे पहले आईपीएल 2022 में भी चोट के कारण पूरे मुकाबले नहीं खेल सके थे. मालूम हो कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल भी चोट के चलते टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे हैं.

जडेजा ने बतौर ऑलराउंडर निभाई महत्वपूर्ण भूमिका

Related News
1 of 218

33 साल के रवींद्र जडेजा बतौर ऑलराउंडर टीम के अहम खिलाड़ियों में से एक हैं. उन्होंने अब तक 64 टी20 इंटरनेशनल में 457 रन बनाए हैं. स्ट्राइक रेट 125 का है. इसके अलावा इस बाएं हाथ के स्पिनर ने 28 की औसत से 51 विकेट भी लिए हैं. 15 रन देकर 3 विकेट बेस्ट प्रदर्शन है. वे ओवरऑल 292 टी20 में 3169 रन बना चुके हैं. 2 अर्धशतक लगाया है. 194 विकेट भी झटके हैं. 16 रन देकर 5 विकेट सबसे अच्छा प्रदर्शन रहा है.

अक्षर पटेल इससे पहले स्टैंडबाय के तौर पर टीम में शामिल थे. उनका रिकॉर्ड भी टी20 इंटरनेशनल में बेहतरीन है. वे अब तक 25 मैच में 21 विकेट ले चुके हैं. 9 रन देकर 3 विकेट बेस्ट प्रदर्शन है. 18 की औसत से 147 रन बनाए हैं. स्ट्राइक रेट 137 का है. वे ओवरऑल टी20 के 191 मैच में 161 विकेट झटक चुके हैं. 2 हजार के करीब रन भी बनाए हैं.

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर