Rashmika Mandanna Birthday: छोटी-सी उम्र में करोड़ों की मालकिन हैं नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना

साउथ इंडस्ट्री की सेंसेशन रश्मिका बुधवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

0 260

साउथ इंडस्ट्री की सेंसेशन रश्मिका बुधवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। साउथ से बॉलीवुड जगत तक अपनी पहचान बनाने वाली रश्मिका मंदाना आज लाखो करोड़ों लोगों की फेवरेट लिस्ट में शामिल है। वहीं बहुत कम उम्र में ही रश्मिका एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में छा चुकीं हैं, और एक के बाद एक अपनी हीट फिल्मों से धमाल मचा रही है। दरअसल, पुष्पा द राइज में श्रीवल्ली बन रश्मिका मंदाना अब करोड़ों लोगों का प्यार पा रही हैं। इतना ही नहीं नेशनल क्रश का टाइटल भी रश्मिका के नाम के आगे जुड़ चुका है।

ऐसे हुई रश्मिका के एक्ट्रेस बनने की शुरुआत:

नेशनल क्रश के नाम से मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी चुलबुली अदाओं से लोगों का दिल चुराने वाली रश्मिका ने बहुत कम उम्र में वो नाम कमा लिया है। 5 अप्रैल 1996 में जन्मी रश्मिका अब साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी हस्तियों में शामिल हो चुकी है। रश्मिका ने महज छह साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। रश्मिका आज  यानि पांच अप्रैल को अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। वही रश्मिका ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2016 में आई फिल्म क्रिक पार्टी से की थी, जो कन्नड़ की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म साबित हुई थी, यानी रश्मिका के करियर का आगाज काफी शानदार रहा। ।

करोड़ों की है मालकिन रश्मिका:

Related News
1 of 278

पुष्पा द राइज में श्रीवल्ली बन रश्मिका मंदाना अब देश के कोने कोने में फेमस हो चुकी है। इतना ही नहीं रश्मिका को नेशनल क्रश का टाइटल भी मिल चुका है। साथ ही एक्ट्रेस अब तक अपनी मेहनत से करोड़ों की संपत्ति खड़ी कर चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मिका एक फिल्म के लिए 4 करोड़ के करीब फीस वसूल करती हैं।  वही रश्मिका एक साल में करीब 8 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेती हैं। बता दें कि रश्मिका फिल्मों के अलावा कई सारे एंडोर्समेंट और ब्रांड प्रमोशन भी करती हैं।

 

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...