Raju Srivastav Funeral: पंचतत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव, नम आंखों से परिवार और फैंस ने दी अंतिम विदाई

0 89

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बुधवार की सुबह 10:20 बजे निधन हो गया था. पिछले 10 अगस्त से वो दिल्ली के एम्स में एडमिट थे, उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. 41 दिनों से जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव ने 58 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. राजू श्रीवास्तव ने अपनी मेहनत के दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम हासिल किया था. राजू अपने पीछे अपनी वाइफ शिखा श्रीवास्तव और बेटी अंतरा श्रीवास्तव और बेटा आयुष्मान श्रीवास्तव को छोड़ गए. राजू के निधन से देशभर में शोक की लहर है. सोशल मीडिया पर फैन्स और सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें..इलियासी ने RSS प्रमुख को बताया राष्ट्रपिता, पहली बार इमाम से मस्जिद मिलने पहुंचे थे भागवत

आज (गुरुवार) दिल्ली के निगमबोध घाट पर उनका पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया. राजू श्रीवास्तव के बेटे आयुष्मान ने राजू श्रीवास्तव की चिता को मुखाग्‍नि दी. राजू श्रीवास्तव की वाइफ शिखा भी अपने पति को अंतिम विदाई देनें निगमबोध घाट पहुंचीं. जहां वो रोती हुई दिखाई दे रही हैं. श्मशान घाट में लोगों का भारी हुजूम उनके अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा. राजू की अंतिम यात्रा में शामिल हुए लोगों ने ‘अमर रहे’ के नारे लगाए.

राजू के अंतिम संस्कार में मौजूद डॉ. विवेक ने बताया कि राजू श्रीवास्तव दिल के मरीज थे. राजू कभी अपनी समस्याएं नहीं बताते थे. 7 अगस्त को राजू ने साथ में खाना खाया था और घर में हंसी मजाक भी किया था. पूछने पर भी उन्होंने नहीं कहा था कि उनकी तबीयत में दिक्कत है. अगर मुझे राजू बताते कि उन्हें दिक्कत है, तो मैं सबसे पहले उन्हें जिम का मना करता.सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने राजू श्रीवास्तव को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी है.

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा-हंसते हंसते रुला दिया.राजू श्रीवास्तव को अंतिम विदाई देने पहुंचे उनके खास दोस्त कॉमेडियन सुनील पाल ने कहा कि राजू आज के चार्ली चैप्लिन थे.कॉमेडियन कपिल शर्मा ने राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद सोशल मीडिया पर एक दिल छू जाने वाला नोट लिखा है. इसके साथ उन्होंने ये अफसोस भी जताया है कि काश वो एक बार उनकी मुलाकात हो गई होती.

Related News
1 of 1,164

अभिनेता गुरमीत चौधरी ने राजू को याद करते हुए बताया कि कैसे वह राजू श्रीवास्तव के कॉमेडी शो को देखकर उनके फैन बन गए थे. उन्होंने पोस्ट कर राजू को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी. निगम बोध घाट पर राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देने पहुंचे मशहूर कॉमेडियन सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि अभी राजू के जाने की उम्र नहीं थी अगर सही मायने में देखा जाए तो जाने की उम्र हम लोगों की थी क्योंकि हमारी उम्र ज्यादा है लेकिन आज बहुत दुखद है कि उसको कंधा हम देने पहुंचे हैं.

राजू के ब्रदर इन लॉ प्रदीप भी अंतिम संस्कार में शामिल हुए हैं और उन्होंने कहा ‘मैं लखनऊ से आया हूं, मैं उन्हें चालीस साल से जानता था, अचानक उनका यूं गुजर जाना दुखद है. वो सभी से बेहद गर्मजोशी से मिलते थे.’ वहीं राजू के दूसरे ब्रदर इन लॉ अमितेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा ‘इतना बड़ा स्टार होने के बाद भी वो जमीन से हमेशा जुड़े रहे. उन्हें हमेशा हम सभी याद करेंगे.’ राजू श्रीवास्तव के कैरेक्टर गजोधर भैया को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. हालांकि, इस नाम का किस्सा भी मजेदार है. दरअसल राजू, बचपन में अपने मामा के यहां जाते थे और तब वो जिस नाई से बाल कटवाते थे, उसका नाम गजोधर था. उस नाई से ही राजू ने गजोधर भैया का किरदार डेवलेप किया था.

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर