कांग्रेस का सत्याग्रहः प्रियंका बोली- मेरे शहीद पिता का अपमान किया फिर भी आपकी सदस्यता रद्द क्यों नहीं ?

0 161

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधीको लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहराए जाने के विरोध में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता आज महात्मा गांधी की प्रतिमाओं के सामने एकदिवसीय सत्याग्रह किया। पार्टी के अनुसार, राहुल गांधी के प्रति एकजुटता दिखाते हुए यह ‘संकल्प सत्याग्रह’ सभी राज्यों और जिलों में महात्मा गांधी की प्रतिमाओं के सामने किया गया। हालांकि पहले कहा जा रहा था कि ये शाम 5 बजे तक चलेगा लेकिन दोपहर साढ़े तीन बजे ही खत्म कर दिया गया।

राजस्थान CM अशोक गहलोत ने कहा कांग्रेस नेताओं का एकदिवसीय सत्याग्रह अब खत्म हो गया है। अब कुछ कांग्रेसी नेता गांधी समाधि पर जाएंगे। राहुल गांधी ने एजेंडा बदल दिया है, अब देश में लोकतंत्र बचाने का एजेंडा चल रहा है। राहुल गांधी ने स्पीकर से बोलने का मौका मांगा था, लेकिन उन्हें मौका नहीं दिया गया और सदन से निष्कासित कर दिया, इस साजिश पर देश के लोगों में गुस्सा है।

ये भी पढ़ें..Ramadan 2023: रमजान में उपवास रखने वाले इन आदतों का रखें खास ध्यान

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा मेरे शहीद पिता का अपमान संसद में किया जाता है। शहीद के बेटे का अपमान किया जाता है उन्हें मीर जाफर कहा जाता है। मेरी मां का अपमान किया जाता है। आपके मंत्री कहते हैं कि इनके पिता कौन हैं? आपके प्रधानमंत्री गांधी परिवार के लिए कहते हैं कि ये नेहरू उपनाम का इस्तेमाल क्यों नहीं करते? आप पर तो कोई केस नहीं होता, आपकी सदस्यता रद्द नहीं होती।

Related News
1 of 1,587

कांग्रेस अध्यक्ष खडगे ने कहा- राहुल गांधी न किसी के सामने झुकता है और ना किसी से डरता है। यह सारे फैसले भारत जोड़ो यात्रा की वजह से लिए जा रहे हैं। क्या नीरव मोदी OBC हैं? क्या मेहुल चौकसी ओबीसी हैं? क्या ललित मोदी ओबीसी हैं? यह भगोड़े हैं और भगोड़े के बारे में हम बोले तो आपको दुख होता है। राहुल गांधी ने जेनरल बात की थी कि जो भगोड़े हैं, वह बैंक का पैसा लेकर भाग गए।

उन्होंने कहा फ्रीडम ऑफ स्पीच।।। बोलने की आजादी को बचाने के लिए हम लड़के रहेंगे। राहुल गांधी पूरे देश के लिए लड़ रहे हैं। युवाओं के लिए, महिलाओं के लिए लड़ रहे हैं। कर्नाटक के कोलार में जो बात हुई थी, वह एक चुनावी भाषण था किसी को ठेस पहुंचाने की कोई मंशा नहीं थी।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...