Poonam Pandey का 32 साल की उम्र में हुआ निधन, सदमे में बॉलीवुड और फैंस

0 154

Poonam Pandey Death: विवादों में रहने वाली अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे का निधन हो गया है. पूनम पांडे महज 32 साल की थीं. 2 फरवरी को एक्ट्रेस की मौत की खबर पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई थी. पूनम की अचानक मौत की खबर ने सभी को सदमे में डाल दिया है.

हालांकि, एक्ट्रेस की मौत कब और कहां हुई इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.उधर फैंस एक्ट्रेस की मौत की खबर के बाद से गहरे सदमे में है और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दुख जाहिर कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम के शेयर की गई मौत की खबर

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, आज की सुबह हमारे लिए मुश्किल है. हमें आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है. उनके संपर्क में आने वाला प्रत्येक व्यक्ति उनसे प्रेमपूर्वक मिलता था। दुख की इस घड़ी में हम निजता का अनुरोध करेंगे.’ हमने जो कुछ भी साझा किया उसके लिए हम उन्हें प्यार से याद रखेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

Ram Mandir के गर्भगृह में व‍िराजमान हुए रामलला, 22 को होगी ‘प्राण प्रतिष्ठा’

Related News
1 of 275

कौन थी पूनम पांडे ?

पूनम पांडे एक बेहद फेमस मॉडल थीं. उनकी लोकप्रियता तब आसमान छू गई जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले एक वीडियो मैसेज में वादा किया था कि अगर भारत फाइनल मैच जीतता है तो वह कपड़े उतार देंगी. अपने इस दावे के साथ, वह पहली बार विवादों में आई थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो पूनम पांडे को आखिरी बार कंगना रनौत के रियलिटी शो में देखा गया था.

विवादों में रही थी पूनम की शादी

पूनम ने सैम बॉम्बे से शादी कर भी खूब सुर्खी बटोरी थी. यह शादी सभी के लिए एक सरप्राइज की तरह थी. हालांकि उनकी शादी टिक नहीं पाई थी. उन्होंने 2020 में अपनी शादी के तुरंत बाद अपने पति सैम बॉम्बे पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर