राजू श्रीवास्तव के निधन से राजनीतिक गलियारे में भी शोक की लहर, PM मोदी समेत कई नेताओं ने जताया दुख

0 129

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का निधन हो गया। राजू श्रीवास्तव 58 साल के थे। अपने शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर की बदौलत करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले राजू का यूं अलविदा कह जाना शॉकिंग है। हास्य रस की दुनिया में ‘गजोधर भैय्या’ के मशहूर राजू श्रीवास्तव लगातार 42 दिनों तक चले इलाज के बाद भी वे कोमा में रहते हुए बुधवार को जिंदगी की जंग हार गए। उन्हें 10 अगस्त को हार्ट अटैक आया था। राजू श्रीवास्तव ने आज सुबह दिल्ली स्तिथ एम्स में अंतिम सांस ली। जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के निधन पर राजनीतिक जगत में भी शोक व्याप्त है।

ये भी पढ़ें..गर्भवती महिला के साथ तीन हैवानों ने की हैवानियत, खून से लथपथ हालत में मिली पीड़िता

प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई नेताओं ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त किया है। पीएम मोदी ने दिवंगत कलाकार के साथ मुलाकात की एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “राजू श्रीवास्तव ने हंसी, हास्य और सकारात्मकता के साथ हमारे जीवन को रोशन किया। वह हमें बहुत जल्द छोड़ गये हैं लेकिन वह वर्षों तक अपने समृद्ध काम की बदौलत अनगिनत लोगों के दिलों में जीवित रहेंगे। उनका निधन दुखद है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना है।”

अमित शाह ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर कहा कि सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का एक विशिष्ट अंदाज था, उन्होंने अपनी अद्भुत प्रतिभा से सभी को प्रभावित किया। उनका निधन कला जगत के लिए एक बड़ी क्षति है। मैं उनके परिजनों व प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर उन्हें यह दु:ख सहने की शक्ति दें।

वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार, राजू श्रीवास्तव के निधन से मुझे गहरा दु:ख हुआ है। वे एक मंझे हुए कलाकार होने के साथ-साथ एक बेहद जि़ंदादिल इंसान भी थे। सामाजिक क्षेत्र में भी वे काफी सक्रिय रहते थे। उनके शोकाकुल परिवार एवं प्रशंसकों के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं।

Related News
1 of 1,164

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की। योगी आदित्यनाथ ने कहा ईश्वर उन्हें सद्गगति प्रदान करें। इसके अलावा पूर्व सीएम व सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी राजू श्रीवास्तव के निधन पर गहरा दुख जताया है। अखिलेश ने कहा कि राजू श्रीवास्तव जी हमारे बीच में नहीं रहे उसका अफसोस है। वे गरीब परिवार से थे लेकिन अपनी मेहनत, संघर्ष से देश-दुनिया में अपनी पहचान बनाई। ऐसे कॉमेडियन और ऐसे हुनर के लोग बहुत कम पैदा होते हैं। उनका व्यक्तित्व बड़ा ही साधारण था।

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एक जिम में 10 अगस्त की सुबह वर्क आउट कर रहे थे। इस दौरान ट्रेडमिल पर रनिंग करते समय उन्हें चेस्ट में पेन हुआ और वे नीचे गिर गए। इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। बुधवार को 42 दिन बाद उनका निधन हो गया।

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर