Mohali University: आरोपी छात्रा ने इसके कहने पर बनाया था 60 लड़कियों अश्लील वीडियो, जानें पूरा मामला

0 119

पंजाब के मोहाली की एक फेमस यूनिवर्सिटी (Mohali University)में शनिवार की देर रात को उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया, जब हॉस्टल की एक छात्रा ने अपने साथ रहने वाली अन्य छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाकर फॉरवर्ड कर दिया. खुलासा होने पर हॉस्टल की आक्रोशित छात्राओं ने हंगामा शुरू कर दिया. छात्राओं के कथित आपत्तिजनक वीडियो के लीक और वायरल होने के बाद छात्रों ने मोहाली में चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. हालांकि, पुलिस ने आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी खुद उसी यूनिवर्सिटी में एमबीए की छात्रा है. छात्रा पर तकरीबन 60 लड़कियों के छिपकर नहाते हुए वीडियो रिकॉर्ड कर दोस्त को भेजने के आरोप लगे हैं.

दरअसल, शनिवार की शाम आरोपी छात्रा की रूममेट बाथरूम में नहाने गई थी. इस दौरान छात्रा ने उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया. आरोपी को वीडियो बनाते हुए एक दूसरी छात्रा ने देख लिया. इसके बाद मामला पूरे हॉस्टल में फैल गया. छात्राओं ने इसकी शिकायत हॉस्टल की वार्डन से की. यूनिवर्सिटी की छात्राओं का आरोप है कि अब तक 60 से ज्यादा छात्राओं का वीडियो आरोपी ने बनाया है.

दोस्त के कहने पर घिनौना काम…

संस्थान प्रशासन और छात्राओं से बातचीत के दौरान भी आरोपी छात्रा ने इस बात को कबूला है. आरोपी छात्रा का कहना है कि उसने ये सब अपने एक दोस्त के कहने पर किया. हालांकि, एसएसपी मोहाली विवेक सोनी ने बताया कि अब तक की जांच में पता चला है कि आरोपी छात्रा ने केवल खुद का वीडियो बनाया था और उसे अपने दोस्त को भेजा था. अभी तक आरोपी के मोबाइल से अन्य छात्राओं के वीडियो नहीं मिले हैं. आरोपी छात्रा ने भी किसी अन्य छात्राओं के वीडियो होने की बात से इंकार किया है.

सोशल मीडिया और पॉर्न वेबसाइट पर वायरल किया वीडियो

यूनिवर्सिटी (Mohali University) के छात्र-छात्राओं का आरोप है कि अब तक कई छात्राओं का वीडियो पॉर्न वेबसाइट और सोशल मीडिया पर वायरल किया जा चुके हैं. वहीं, पुलिस ने इससे इंकार किया है. पुलिस का कहना है कि अब तक केवल आरोपी छात्रा का ही वीडियो संज्ञान में आया है, आगे की जांच जारी है. एसएसपी मोहाली विवेक सोनी का कहना है कि आरोपी का एक दोस्त शिमला में रहता है. उसे ही वह वीडियो भेजने की बात कह रही है. पुलिस की एक टीम शिमला के लिए भी रवाना हो चुकी है. ये दोस्त कौन है और कैसे उससे आरोपी की मुलाकात हुई है, इसके बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है. इसी दोस्त के कहने पर आरोपी वीडियो बनाती थी. आरोपी से पूछताछ का छात्राओं ने एक वीडियो भी बनाया है. इसमें आरोपी लड़की एक लड़के की फोटो भी दिखाती है, जिसे वह सारे वीडियो भेजती थी.

Related News
1 of 1,919

आरोपी छात्रा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसमें वह सफाई पेश करती नजर आ रही है. एक वीडियो में छात्रा से वार्डेन पूरे मामले की जानकारी लेते हुए दिख रही हैं. इसमें छात्रा बार-बार माफी मांगती है. वह यह भी बताती है कि एक लड़के के कहने पर उसने वीडियो बनाए हैं. एक अन्य वीडियो में आरोपी उस लड़के की फोटो भी दिखाती है, जिसे उसने वीडियो भेजे थे. आरोपी का कहना है कि उसने केवल अपने वीडियो भेजे हैं. बाकी लड़कियों को वीडियो बनाए जरूर, लेकिन बाद में डिलीट कर दिए.

सुसाइड वाली बात अफवाह…

पुलिस ने आठ छात्राओं की आत्महत्या वाली बात को अफवाह बताया है. पुलिस के मुताबिक, हॉस्टल या यूनिवर्सिटी की किसी छात्रा ने आत्महत्या की कोशिश नहीं की है. कल रात प्रदर्शन के दौरान एक छात्रा को हार्ट अटैक आया. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया था. उसकी हालत स्थिर है. बाकी आत्महत्या की खबर झूठी है.

पुलिस ये भी जांच कर रही है कि वीडियो किसी रंजिश में बनाए गए या आरोपी लड़की पर कोई दबाव था. सूत्रों के अनुसार, लड़की ने अपने वीडियो भी उस लड़के को भेजे हैं. ऐसे में पुलिस इसे ब्लैकमेलिंग मान कर चल रही है. हालांकि, एसएसपी विवेकशील सोनी ने कहा कि गिरफ्तार की गई लड़की ने सिर्फ अपना ही वीडियो भेजा था, किसी और लड़की का नहीं. पूरे मामले की जांच जारी है.उधर, यूनिवर्सिटी प्रशासन का कहना है कि मामले की जांच के लिए पुलिस को हर तरह की मदद दी जाएगी. छात्राओं की सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए गए हैं.विश्वविद्यालय स्तर पर भी एक जांच होगी. आरोपी छात्रा को निलंबित कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर