‘हर हर शंभू’ गाने भड़के मौलाना, कट्टरपंथियों के निशाने पर आईं सिंगर फरमानी नाज

0 112

इंडियन आइडल की पूर्व प्रतिभागी और यूट्यूब पर अपनी आवाज का जादू बिखरने वाली और इंडियन आइडल (Indian Idol) की पूर्व प्रतिभागी फरमानी नाज (Farmani Naaz) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. फरमानी नाज से कुछ मुस्लिम कट्टरपंथी इस समय नाराज चल रहे हैं, वजह ये है कि फरमानी ने भगवान शिव के ऊपर एक गीत गाया है. इस पर देवबंद  के उलेमा ने ऐतराज जताया है. उन्होंने कहा है कि शरिया कानून (Sharia Law) के तहत गाना गाने की इजाजत नहीं है. उन्होंने कहा है कि गाना गाना हराम है. मुस्लिम मानने वाली महिलाओं को गाना गाने से पहेज करना चाहिए.

ये भी पढ़ें..CWG 2022 : कॉमनवेल्थ गेम्स में हुआ भयावह हादसा, ट्रैक से गिरे कई साइकलिस्ट…

उलेमा के बयान पर अब विवाद शुरू हो गया. फरमानी ने कहा है कि एक कलाकार का कोई धर्म नहीं होता है. जब मैं गाना गाती हूं तो सब भूल जाती हूं. मैं कव्वाली भी गाती हूं. यहा तक कि मोहम्मद रफी ने भी भक्ति गीत गाए हैं. उन्होंने बताया कि मुझे कभी कोई धमकी नहीं मिली. हां थोड़ा विवाद जरूर हुआ है लेकिन मेरे घर तक कोई नहीं आया है.

जानें कौन हैं फरमानी नाज?

Related News
1 of 960

सोशल मीडिया और यूट्यूब का इस्तेमाल करने वाले इंसान जानते ही होंगे कि फरमानी नाज अपने गानों की वजह से खूब चर्चित रहती हैं. फरमानी नाज यूपी के मुजफ्फरनगर जिले की एक जानी मानी गायिका हैं. उनकी लोकप्रियता अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके यूट्यूब पर 3.84 मिलियन सब्सक्राइबर हैं. इंडियन आइडल के सीजन-12 में उन्होंने पार्टसिपेट किया था जिसके बाद उनको और पहचान मिली. साल 2017 में उन्होंने मेरठ के इमरान से निकाह किया था. इसके बाद उनको एक बेटा हुआ. बच्चा होने के बाद फरमानी के ससुरालवालों ने उनकी मां से बच्चे के मेडिकल बिल का भुगतान करने के लिए कहा जिसके बाद से फरमानी अपनी मां के साथ रहती हैं. कहानी यहीं खत्म नहीं होती है. फरमानी की मां ने मीडिया से बातचीत में बताया कि बीजेपी नेता ने उनकी मदद की और पोते के इलाज के लिए पैसे दिए.

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर