मुरादाबाद में बड़ा हादसा, केंटर और टाटा मैजिक की भिड़ंत में 7 की मौत, कई लोगों घायल

0 136

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में तेज़ रफ़्तार का कहर देखने को मिला है जहां सड़क हादसे में 14 लोग घायल हो गए जबकि 7 की मौत हो गई है. एसएसपी मुरादाबाद हेमराज मीणा ने इसकी पुष्टि की है. मीणा ने बताया कि मुरादाबाद से उत्तराखंड की तरफ़ जा रहे केंटर की काशीपुर से आ रहे टाटा मैजिक से आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर लगने के बाद अनियंत्रित टाटा मैजिक और केंटर सड़क से नीचे जाकर गड्ढे में पलट गया.

टाटा मैजिक में सवार 14 लोग इस हादसे का शिकार हो गए. हादसे के बाद मौके पर जमा हुए ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर राहत अभियान शुरू कर दिया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन तेज कर दिया. हादसे का शिकार हुए गंभीर रूप से घायल टाटा मैजिक सवार लोगों को अस्पताल भेज दिया गया. घटना थाना भगतपुर क्षेत्र के ग्राम खैरखाता के काशीपुर करनपुर रोड की बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें..सावधान ! आ रहा साल रहा है पहला चक्रवात ‘मोका’, जानें कितना है खतरनाक…

सीएम योगी ने दिए ये निर्देश

Related News
1 of 817

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद मुरादाबाद में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया है. साथ ही मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं. साथ ही उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है.

मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी करने के निर्देश दिए.

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...