प्रधान संग होटल में रंगरेलियां मना रही थी पत्नी, पति ने रंगे हाथ पकड़ा, जमकर की कुटाई

0 169

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में बुधवार को दोपहर में एक गेस्ट हाउस के सामने हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिली . कोतवाली थाना क्षेत्र में पनियरा क्षेत्र के एक ग्राम प्रधान के साथ बीवी को होटल के कमरे में देख फरेंदा क्षेत्र का उसका पति आपा खो बैठा. बीवी व प्रधान को अपने सहयोगियों के साथ दबोच कर दोनो को दौड़ा दौड़ा कर पीटा. अपने सहयोगियों के साथ मिलकर पति ने आरोपी प्रधान की बेल्ट, चप्पल और डंडों से जमकर पिटाई कर दी.

ये भी पढ़ें..World AIDS Day: आबादी में सबसे कम लेकिन HIV के मामले में सबसे आगे यह राज्य

इस पूरे वारदात का किसी ने वीडियो बना कर वायरल कर दिया. मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस प्रधान को पकड़ कर थाने ले गई. पति ने पत्नी के आशिक प्रधान के खिलाफ तहरीर दिया. उसके बाद पति के आरोप को खारिज कर पत्नी बोली उसका पति के साथ तीन मुकदमा चल रहा है. इकाई लिए पति बदनाम कर रहा है. कोतवाली में पहुंची पत्नी ने पति के सभी आरोप को खारिज कर दिया.

Related News
1 of 1,388

पति की तहरीर के मुताबिक पनियरा क्षेत्र का एक प्रधान उनकी पत्नी को पैसा व नौकरी का प्रलोभन देकर भगा लाया. दोनों को वह ढूंढ रहा था. बुधवार को दोनों को महराजगंज के होटल में ठहरने की जानकारी मिली. इस पर वह अपने सहयोगियों के साथ गेस्ट हाउस पर पहुंचा. पत्नी व प्रधान को आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ लिया. वहीं कोतवाली में पहुंची पत्नी ने पति के सभी आरोप को खारिज कर दिया. बताया कि पति उसको बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. प्रधान को फंसाने का कुचक्र रच रहे हैं.सच्चाई यह है कि पति से उसका तीन मुकदमा चल रहा है. प्रधान एक दो बार पंचायत में पहुंचे थे. इसलिए पति उससे नाराज है. फंसाने की कोशिश कर रहा है.

वहीं कोतवाली पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद बताया कि गेस्ट हाउस के बाहर पति-पत्नी के बीच हंगामे की सूचना मिली थी. पति के आरोप पर गेस्ट हाउस की जांच की गई. वहां दोनों की एंट्री दर्ज नहीं है. महिला पति के आरोप से मुकर रही है. उसके खिलाफ ही इल्जाम लगा रही है. वह बालिग है. वह कहीं जा सकती है. कानूनन उसे रोका नहीं जा सकता है. प्रकरण में कोई कार्रवाई नहीं हुई है. हालांकि छानबीन चल रही है.

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर