‘अग्निपथ’ का विरोध करने वालों को कंगना ने लगाई लताड़ा, कहा- डाली ये बात…

0 57

इन दिनों देश में चल रहे अग्निपथ योजना के विरोध के बीच बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने इस योजना का विरोध करने वालों को खरी-खरी सुनाई है। कंगना रनौत ने शनिवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर अग्निपथ योजना का विरोध करने वालों को लताड़ा है। अपनी पोस्ट में कंगना ने लिखा-इजराइल जैसे कई देशों ने अपने सभी युवाओं के लिए सेना प्रशिक्षण अनिवार्य कर दी है।

ये भी पढ़ें..UP Board Result 2022: 12वीं में फतेहपुर की दिव्यांशी, तो 10वीं में कानपुर के प्रिंस ने किया टॉप

Agnipath Yojana

 

Related News
1 of 247

इसके तहत हर युवा कुछ साल के लिए सेना में भर्ती होता है और अनुशासन, राष्ट्रवाद जैसे जीवन मूल्यों को सीखता है। साथ ही यह जानने का प्रयास करता है कि अपने देश की सीमाओं की रक्षा करने के लिए इन शब्दों क्या अर्थ है। अग्निपथ का मकसद रोजगार देना या पैसा कमाने का साधन देना नहीं है। इसका अर्थ काफी गहरा है। पुराने दिनों में हर कोई गुरुकुल जाता था, यह लगभग ऐसा ही है।

Kangana Ranaut

हालांकि, अब उन्हें ऐसा करने के लिए भुगतान भी मिलेगा। ड्रग्स और पबजी की लत की वजह से नष्ट हो रहे युवाओं को इस योजना की जरूरत है… इसके लिए सरकार की सराहना करनी चाहिए। सोशल मीडिया पर कंगना का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। उल्लेखनीय है कि अग्निपथ योजना के तहत युवाओं को सेना में चार साल की अवधि तक ही शामिल होने का मौका मिलेगा, जिसके वजह से युवा इस नीति का भारी विरोध कर रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर