Janmashtami 2022: लड्डू गोपाल सपने में दिखें तो मिलते हैं शुभ फल, क्रोध में दिखें तो ये है अशुभ संकेत

0 119

भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव (Janmashtami 2022) इस बार 18 व 19 अगस्त को मनाया जाएगा, ऐसा पंचांग भेद के कारण होगा। जन्माष्टमी के मौके पर हर कोई भगवान श्रीकृष्ण की पूजा कर उन्हें प्रसन्न करना चाहता है, ताकि उसकी परेशानियां कम हो सकें। कई बार भगवान अपने भक्तों को सपने के माध्यम से भविष्य में होने वाली अच्छी-बुरी घटनाओं के बारे में पहले से ही सूचित कर देते हैं। इस संबंध में स्वप्न शास्त्र (dreams of Lord Krishna) में भी बताया गया है। जन्माष्टमी (Janmashtami ) के मौके पर हम आपको बता रहे हैं सपने में भगवान श्रीकृष्ण अलग-अलग स्वरूप में दिखाई दें तो उसका क्या फल निकट भविष्य में मिल सकता है।

ये भी पढ़ें..महाराष्ट्र में संदिग्ध नाव पर मिला AK 47 समेत कई हथियार, आतंकी हमला होने की आशंका!

सपने में श्रीकृष्ण को माखन खाते हुए देखना

सपने में श्रीकृष्ण माखन खाते हुए दिखाई दें तो इसे धन लाभ का संकेत समझना चाहिए। ऐसा सपना आए तो इसका अर्थ है कि अचानक आपको कहीं से धन लाभ हो सकता है या फिर आपका पैसा जो कहीं अटका है वह भी मिल सकता है। ये सपना निकट भविष्य में होने वाले धन लाभ के बारे में सूचित करता है।

सपने में श्रीकृष्ण को युद्ध करते हुए देखना

स्वप्न ज्योतिष के अनुसार, सपने में यदि श्रीकृष्ण युद्ध करते हुए या क्रोधित अवस्था में दिखाई दे तो ये शुभ संकेत नहीं है। इसका अर्थ है कि जल्द ही आप पर कोई संकट आ सकता है। इसके लिए आप पहले से तैयार हो जाएं। ऐसा सपने आए तो सुबह उठकर भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें और परेशानी दूर करने के लिए प्रार्थना करें।

सपने में आपको चक्र धारण किए श्रीकृष्ण दिखाई दें तो समझिए आपकी मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं। यानी वर्तमान में आप जिन परिस्थितियों से घिरे हैं वो और भी विकट हो सकती है। ऐसा सपने आए तो सुबह उठकर भगवान श्रीकृष्ण के सामने शुद्ध घी का दीपक जलाएं।

बांसुरी बजाते हुए देखना

Related News
1 of 1,466

स्वप्न ज्योतिष के अनुसार, अगर सपने में आपको भगवान श्रीकृष्ण बांसुरी बजाते हुए दिखाई दें तो इसे भी शुभ संकेत ही समझना चाहिए। बांसुरी जीवन में शांति का प्रतीक है। अगर आपके परिवार में कोई समस्या चल रही है तो वह निराकरण हो सकता है, जिससे आप शांति का अनुभव करेंगे।

सपने में यदि भगवान श्रीकृष्ण मटकी फोड़ते हुए दिखाई दें तो समझिए आपको नौकरी से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिल सकती है। या तो आपका प्रमोशन हो सकता है या फिर जिस जगह आप तबादला करवाना चाहते हैं तो वो इच्छा भी पूरी हो सकती है। बेरोजगारों को रोजगार भी मिल सकता है।

Krishna janmashtami

स्वप्न शास्त्र के अनुसार, यदि कोई व्यक्ति सपने में स्वयं को भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करते हुए देखे तो उसकी हर मनोकामना पूरी हो सकती है। अगर किसी बीमारी से परेशान हैं तो वो भी दूर हो सकती है। ऐसा सपना आने का अर्थ है आपकी सेहत ठीक रहेगी।

सपने में भगवान श्रीकृष्ण अगर बाल रूप में दिखाई दें तो ये एक शुभ संकेत है। बाल गोपाल का सपने में दिखने के अर्थ है कि जल्दी ही आपकी परेशानियां दूर होंगी और परिवार में सुख-समृद्धि बनी रहेगी। अगर आप संतान की इच्छा रखते हैं तो समझिए आपकी ये कामना पूरी होने वाली है।

अगर सपने में आपको भगवान श्रीकृष्ण राधा या रुक्मिणी के साथ नजर आएं तो समझना चाहिए कि आपकी लव लाइफ में परेशानियां खत्म होने वाली हैं और आपका वैवाहिक जीवन भी सुखमय रहेगा। पति-पत्नी के जीवन में प्यार होने से अन्य समस्याएं भी खुद ही दूर हो जाती हैं।

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर