पड़ोसी मुल्क ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, गोलाबारी में दो जवान सहित 6 जख्मी, 5 आतंकी ढेर

0 127

Jammu Kashmir: पाकिस्तान ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया। पाकिस्तान ने गुरुवार देर रात अरनिया सेक्टर में जमकर गोलीबारी की। इस दौरान बीएसएफ के ऊपर मोर्टार दागे गए। पाकिस्तान ने यहां रिहायशी इलाके में गोले दागे। पाकिस्तान के इस हमला में दो जवान सहित 6 लोग घायल हो गए। वहीं भारत की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान की कई पोस्ट तबाह हो गईं। लगभग पांच-सात रेंजरों के भी मारे जाने की सूचना है।

दो जवान घायल

पाकिस्तान की इस गोलीबारी में बिक्रम पोस्ट पर तैनात कर्नाटक के जवान बसपाराज के पैर और हाथों में शेल के स्पिलिंटर लगे हैं। जबकि जब्बोवाल पोस्ट पर जवान के पैर में गोली लगी है। दोनों को जम्मू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा चार नागरिक भी घायल हुए है। उनका उपचार भी अस्पताल में जारी है।

ये भी पढ़ें..Ayodhya: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होंगे PM मोदी, स्वीकार किया निमंत्रण

पाकिस्तान के अरनिया, सुचेतगढ़, साई, जब्बोवाल और त्रेवा के रिहायशी इलाकों में 25 से ज्यादा मोर्टार शेल गिरे हैं। वहीं भारी गोलीबारी के चलते बीएसएफ ने पूरे इलाके में हाई अलर्ट कर दिया है। बीएसएफ ने सीमावर्ती इलाके के लोगों को अपने घरों में रहने की हिदायत दी है। साथ ही अरनिया समेत सीमावर्ती इलाके में हाई अलर्ट कर दिया गया है।

Related News
1 of 1,042

जवाबी कार्रवाई में पांच आतंकी ढेर

पुलिस ने बॉर्डर की ओर जाने वाले सभी रास्तों पर बैरिकेडिंग कर वाहनों की तलाशी शुरू कर दी है। पाकिस्तान की इस हरकत से बाजार बंद हो गए हैं और स्थानीय लोग सुरक्षित स्थानों पर चले गए हैं। बता दें कि पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन ऐसे वक्त किया है जब गुरुवार (26 अक्टूबर) को सुरक्षा बलों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे पांच आतंकियों को मार गिराया था।

 

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...