IND Vs NZ T20: सूर्या के तूफान में उड़ा न्यूजीलैंड, दूसरे टी20 में भारत ने 65 रनों से हराया

0 141

भारतीय टीम ने माउंट माउंगानुई में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड को 65 रनों से हरा दिया है। मुकाबले में भारत ने न्यूजीलैंड के सामने 192 रनों का लक्ष्य रखा था। जवाब में मेजबान टीम 18.5 ओवर में 126 रन पर ही ऑलआउट हो गई और मुकाबला 65 रन से हार गई। इसी के साथ भारतीय टीम तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है। सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

ये भी पढ़ें..Shraddha: जंगल में मिला श्रद्धा के जबड़े का टुकड़ा और हड्डियां, आफताब ने बयां की ‘नफरत की दास्तां’

सूर्या का तूफानी शतक

इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के 51 गेंद में नाबाद 111 रन की शानदार शतकीय पारी की बदौलत 20 ओवर में छह विकेट पर 191 रन बनाए। सूर्यकुमार ने अपनी शतकीय पारी में 11 चौके और सात छक्के लगाए। उनके अलावा सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने 36 रन, कप्तान हार्दिक पांड्या और श्रेयस अय्यर ने क्रमश: 13-13 रनों का योगदान दिया। न्यूजीलैंड के लिए टिम साउदी ने तीन और लॉकी फर्ग्यूसन ने दो विकेट लिए। ईश सोढ़ी को एक विकेट मिला।

Suryakumar Yadav

Related News
1 of 224

भारत द्वारा दिए 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। पहले ही ओवर में भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर सलामी बल्लेबाज फिन एलेन खाता खोले बिना आउट हो गए। इसके बाद कप्तान केन विलियम्सन ने डेवोन कॉन्वे के साथ मिलकर टीम के स्कोर को 50 पार पहुंचाया। इस बीच न्यूजीलैंड को 56 रन के स्कोर पर दूसरा झटका लगा। कॉन्वे 22 गेंद में 25 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद 89 रन के कुल स्कोर तक न्यूजीलैंड की आधी टीम पवेलियन लौट गई।

दीपक हुड्डा ने लिए चार विकेट

इस बीच कप्तान विलियम्सन ने अपना अर्धशतक पूरा किया। हालांकि विलियम्सन के अलावा कोई और बल्लेबाज मैदान पर नहीं टिक सका और न्यूजीलैंड की पूरी टीम 18.5 ओवर में 126 रन पर ही ऑलआउट हो गई। कप्तान विलियम्सन ने सबसे ज्यादा 52 गेंदों में 61 रन की पारी खेली। भारत की ओर से दीपक हुड्डा ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिये। युजवेन्द्र चहल ने दो विकेट, मोहम्मद सिराज ने दो विकेट, वाशिंगटन सुंदर ने एक विकेट और भुवनेश्वर कुमार ने एक विकेट लिया।

ये भी पढ़ें..Shraddha Murder Case: श्रद्धा के ‘हत्यारे’ आफताब का होगा नार्को टेस्ट, पुलिस रिमांड 5 दिन और बढ़ी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर