Patna: पटना जंक्शन पर लगे टीवी स्क्रीन पर जब अचानक चलने लगा अश्लील वीडियो, यहां देखें पूरा सीन

0 333

बिहार की राजधानी पटना जंक्शन पर रविवार को बेहद शर्मनाक घटना घटित हुई। यहां पटना रेलवे स्टेशन पर लगे सभी टीवी स्क्रीन पर विज्ञापन की जगह अश्लील वीडियो प्रसारित होने लगी। करीब तीन मिनट तक चले वीडियो को देख वहां मौजूद यात्री हैरान रह गये। वहीं यह खबर मिलते ही रेलवे प्रशासन के अफसरों और कर्मियों के हाथ-पांव फूल गये।

ये भी पढ़ें…Amritpal Singh Case: अमृतपाल सिंह का नहीं लगा सुराग, चाचा और ड्राइवर ने किया सरेंडर

जीआरपी और आरपीएफ अधिकारियों ने आनन-फानन में एजेंसी से संपर्क कर टीवी स्क्रीन पर चल रहे अश्लील वीडियो को बंद कराया। इस संबंध में रेल मंडल प्रबंधक प्रभात कुमार के मुताबिक यह काफी गंभीर घटना है। उन्होंने विज्ञापन एजेंसी के संचालक पर जुर्माना के साथ कंपनी पर कार्रवाई करते हुए उसका अनुबंध खत्म कर दिया है।

साथ ही उसे ब्लैक लिस्ट भी कर दिया गया है। रेलवे अधिकारियों के अनुसार विज्ञापन एजेंसी के कंट्रोल रूम में छापेमारी के दौरान वहां मौजूद कर्मचारियों को अश्लील वीडियो देखते पाया गया। आरपीएफ और जीआरपी ने एजेंसी के कुछ कर्मचारियों को तत्काल हिरासत में लिया है। एजेंसी के मालिक से भी पूछताछ की जा रही है।

Related News
1 of 1,042

1 प्लेटफॉर्म पर पर चला अश्लील वीडियो

पटना जंक्शन पर कुल 10 प्लेटफॉर्म हैं और 3 फुटओवर ब्रिज हैं। सभी पर टीवी स्क्रीन लगे हुए हैं। आपीएफ पोस्ट प्रभारी सुशील कुमार ने जांच के बाद दावा किया है कि अश्लील वीडियो सिर्फ प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर ही प्रसारित हुआ है।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...