रामभक्तों पर गोली चलवाने वाली सपा का 2024 में करेंगे इलाज- केशव प्रसाद

0 156

लखनऊः उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र का आज चौथे दिन है। वहीं सदन की कार्यवाही में हिस्सा लेने के लिए उत्तर प्रदेश के डिप्टी केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर तीखा हमला बोला है। डिप्टी सीएम ने कहा रामभक्तों पर गोली चलवाने वाली सपा का 2024 में इलाज करेंगे। साथ ही उत्तराखंड सरकार द्वारा यूसीसी (समान नागरिक संहिता) लाने पर सीएम पुष्कर सिंह धामी बधाई दी।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा का इतिहास राम विरोधी, शिव विरोधी और राम भक्तों पर गोलियां चलवाने का रहा है। सदन में सपा पार्टी के 14 विधायक ऐसे निकले हैं जो भगवान श्री रामलला के भव्य मंदिर निर्माण के विरोध में हैं। वे देश के रामभक्तों की भावनाओं का सम्मान नहीं करना चाहते, ऐसे लोगों का 2024 में रामभक्त इलाज करेंगे।

UP Budget 2024 : योगी सरकार ने हिंदू धर्मस्थलों के लिए खोल दिया खजाना, महाकुंभ को मिले इतने करोड़

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) के गठबंधन तोड़कर एनडीए (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) में शामिल होने की उन्हें जानकारी नहीं है। अगर ऐसा कुछ होता है तो यह बड़े पैमाने का मामला है और इसकी जानकारी दिल्ली और अन्य पार्टियों के आलाकमान अधिकारियों को भी होगी।

Related News
1 of 1,275

वहीं उत्तराखंड सरकार द्वारा यूसीसी (समान नागरिक संहिता) लाने के सवाल पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी के पास तीन वैचारिक मुद्दे थे। पहला, अयोध्या में श्री रामलला का भव्य मंदिर, दूसरा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाना और तीसरा समान नागरिक संहिता (यूसीसी)। यदि इसकी शुरुआत देवभूमि उत्तराखंड से हो रही है तो भाजपा का कार्यकर्ता होने के नाते मैं इसका स्वागत करता हूं और पुष्कर सिंह धामी सरकार को बधाई देता हूं।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर