दिनेश कार्तिक को लेकर दो दिग्गज क्रिकेटरों के बीच छिड़ी बहस, क्या टी20 वर्ल्ड कप में मिलेगी जगह

भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मैच में बराबरी कर ली है।

0 244

भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मैच में बराबरी कर ली है। वहीं टीम में जगह मिलने पर दिनेश कार्तिक शानदार फॉर्म में नजर आए। इसके बाद कार्तिक को आस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में शामिल करने की बात पर दो क्रिकेट एक्सपर्ट के बीच बहस छिड़ गई। वो कोई और नहीं सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर और सुनील गावस्कर है। वहीं गंभीर का कहना है कि अगर उसकी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं है। तो उसे टीम में जगह देने का कोई मतलब नहीं है’। दूसरी तरफ गंभीर के इस बयान से दिग्गज सुनील गावस्कर ने नाराजगी दिखाते हुए कहा कि कार्तिक वह खिलाड़ी हो सकते हैं। जिन्हें भारत खोज रहा है। लेकिन गावस्कर ने गंभीर का नाम नहीं लिया।

कार्तिक को लेकर दो दिग्गज क्रिकेटरों के बीच छिड़ी बहस:

गावस्कर ने कहा, ”मुझे पता है लोग ये बातें कर रहे हैं कि आप उसे कैसे टीम में ले सकते हैं, जब वह टी20 वर्ल्ड कप में खेलने नहीं जा रहा है। आप कैसे देख सकते हैं कि वह खेल नहीं पाएगा? भारत जिसकी तलाश में वह यही खिलाड़ी हो सकता है। आप फॉर्म को देखते हैं न कि प्रतिष्ठा, नाम और फिर आप उस खिलाड़ी को चुनते हैं।” वहीं गावस्कर ने उनकी उम्र को लेकर किसी भी चिंता को खारिज कर दिया। आगे कहा कि उन्हें अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले 2022 टी20 विश्व कप के लिए टीम में होना चाहिए। अगर डीके मेलबर्न के लिए उस फ्लाइट में नहीं है, तो यह एक बड़ा सरप्राइज होगा।”

दिनेश कार्तिक ने खेली शानदार पारी:

Related News
1 of 264

बता दें कि दिनेश कार्तिक ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे टी20 मैच में फिनिशर की भूमिका निभाते हुए शानदार पारी खेली। उन्होंने 27 गेंदों में 55 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलकर भारत को एक सम्मानजक स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। दिग्गज सुनील गावस्कर ने टी20 विश्व कप में कार्तिक के खेलने की संभावनाओं को लेकर महत्वपूर्ण बयान दिया है। भारतीय टीम 13 ओवर में 81 के स्कोर पर 4 विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे दिनेश कार्तिक ने 9 चौके और 2 छक्के की बदौलत भारत को 169/6 के टोटल तक पहुंचने में मदद की। साउथ अफ्रीका की टीम का टारगेट का पीछा करते हुए सिर्फ 87 रन पर ही ढेर हो गई और भारत ने ये मैच 82 रन से जीता।

 

 

भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर