Chandigarh Mayor Election: चंडीगढ़ मेयर चुनाव में INDIA गठबंधन के साथ हुआ खेला, BJP जीती हारी बाजी

0 141

Chandigarh Mayor Election, नई दिल्लीः पंजाब और हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ में ‘इंडिया गठबंधन’ को तगड़ा झटका लगा है। इस बार किसी भी राजनीतिक दल ने नहीं बल्कि इस गठबंधन के साथ खोला हो गया। INDIA गठबंधन मिलकर भी चंडीगढ़ मेयर का चुनाव नहीं जीत सका है। चंडीगढ़ मेयर पद के चुनाव में भाजपा ने आम आदमी पार्टी -कांग्रेस के उम्मीदवार को हराकर जीत हासिल की। मनोज सोनकर अब चंडीगढ़ के मेयर बन गए हैं।

बता दें कि भाजपा को जहां 16 वोट मिले तो वहीं इंडिया गठबंधन के पक्ष में 12 वोट पड़े। जबकि 8 वोटों को गिनती में शामिल नहीं किया गया। इसी के साथ जबकि आठ बरामद हो गए। BJP ने ये जीत 4 वोटों से हासिल की है। हालांकि ये वोट कैंसिल हुए है या कोई और वजह थी? फिलहाल इसके बारे में अभी तक पता नहीं चल सका है।

SP Candidate List: सपा ने जारी की पहली लिस्ट, डिंपल मैनपुरी तो रविदास मेहरोत्रा लखनऊ से लड़ेंगे चुनाव

ऐसे मिली इंडिया गठबंधन को हार

Related News
1 of 1,554

गौरतलब है कि यदि आप-कांग्रेस पार्षदों के वोट रद्द नहीं हुए होते तो INDIA गठबंधन आसानी से यह चुनाव जीत जाता। क्योंकि 35 में से 20 पार्षद आप और कांग्रेस के थे। चंडीगढ़ मेयर चुनाव में जीत के लिए 19 वोट की जरुरत थी। दोनों ही पार्टियों को इस बार जीत का भरोसा था।

लेकिन आखिरी वक्त में उन्हें खेला दिया गया। वोटों की गिनती शुरू होते ही आप और कांग्रेस के पार्षदों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इसकी वजह थी उनके 8 वोट रद्द करना। 8 वोट रद्द होने के कारण वो जीती बाजी हार गए।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर