सेलेक्टर्स के ये बड़े फैसले भारतीय टीम पर पड़ेंगे भारी, टी20 वर्ल्ड कप जीतने का टूट सकता है सपना

16 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप लिए भारतीय टीम के सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया का एलान कर दिया है।

0 157

16 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप लिए भारतीय टीम के सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया का एलान कर दिया है। यह मुकाबला ऑस्ट्रेलिया की धरती पर खेला जाएगा। वहीं भाफ्र्तीय टीम के सेलेक्टर्स ने तीन ऐसे फैसले किए है, जिसकी वजह से एक बार फिर भारत का टी20 वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूट सकता है। आइए आपको बताते है कि कौन से वो तीन फैसले है जिसकी वजह से भारत का टी20 वर्ल्ड कप जीतने का खिताब अधूरा रह जाएगा।

ऋषभ पंत:

भारतीय टीम के सेलेक्टर्स ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में खराब फॉर्म के बावजूद ऋषभ पंत को एक बार फिर मौका दे दिया है। दूसरी तरफ बेहतरीन फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज संजू सैमसन का पत्ता काट दिया। जबकि पंत एशिया कप में नाजुक मौकों पर भी घटिया शॉट्स खेलकर अपना विकेट गंवाते हुए नजर आए थे। ऐसे में पंत की जगह संजू सैमसन टी20 वर्ल्ड कप के लिए बेहतर विकल्प साबित होते। क्योंकि संजू सैमसन बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और वह विकेटकीपिंग और बल्ले से कमाल दिखाने में माहिर खिलाड़ी हैं। साथ ही ऑस्ट्रेलिया की पिचों को देखते हुए संजू सैमसन और भी बेहतर साबित हो सकते हैं।

बिश्नोई का टीम में नहीं होना होगा घातक:

टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा। वहीं सेलेक्टर्स ने टी20 वर्ल्ड कप में रवि बिश्नोई जैसे घातक लेग स्पिनर को नहीं चुना जो ऑस्ट्रेलिया में विरोधी टीमों के लिए ज्यादा खतरनाक साबित होते। वहीं सेलेक्टर्स ने बिश्नोई की जगह ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनकर बहुत बड़ा रिस्क लिया है। वहीं अगर रवि बिश्नोई की बात करें तो वह अश्विन से भी ज्यादा हवा में तेज गेंद फेंकते हैं, जो ऑस्ट्रेलिया के हालात में विकेट लेने के लिए बहुत जरूरी है।

Related News
1 of 273

इस खिलाड़ी का सेलेक्शन टीम पर पड़ेगा भारी:

टी20 वर्ल्ड कप में खराब फॉर्म से जूझ रहे ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल को भारतीय टीम के सेलेक्टर्स ने सेलेक्ट किया है। जो टीम के लिए बड़ा रिस्क साबित हो सकते है। केएल राहुल को बतौर ओपनर बल्लेबाज के तौर पर टीम में सेलेक्ट करना सवालों के घेरे में है। वहीं लंबे समय तक चोट के चलते क्रिकेट के मैदान से दूर रहने वाले केएल राहुल का हाल ही में एशिया कप में बहुत ही खराब प्रदर्शन रहा। ऐसे में सवाल ये उठता है कि अगर केएल राहुल की खराब फॉर्म टी20 वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में भी ऐसी ही रही तो टीम इंडिया के खिताब जीतने का सपना भी टूट सकता है।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर