60 की उम्र में आशीष विद्यार्थी ने की दूसरी शादी, छलका पहली पत्नी का दर्द, कहा-सही इंसान…

0 272

बॉलीवुड और टीवी के दिग्गज एक्टर आशीष विद्यार्थी (ashish-vidyarthi) ने हाल ही में रूपाली बरूआ के साथ विवाह कर लिया है। 60 वर्षीय एक्टर के रूपाली के साथ विवाह करने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चाओं को बाजार काफी गर्म है। एक्टर आशीष विद्यार्थी ने कोलकाता की एक फैशन डिजाइनर के साथ विवाह किया है। एक्टर की दूसरी शादी के बाद उनकी पहली पत्नी राजोशी बरूआ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। सोशल मीडिया पर आशीष और रूपाली की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

इसी बीच उनकी पहली पत्नी राजोशी बरूआ उर्फ पिल्लो की पोस्ट की भी काफी चर्चा हो रही है। आशीष विद्यार्थी (ashish-vidyarthi) की पहली पत्नी राजोशी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट शेयर किये हैं। हालांकि उन्होंने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन उन्होंने पोस्ट में ओवरथिंकिंग और जीवन में जटिलताओं के बारे में खुलकर बात करती हैं। राजोशी बरुआ ने दो पोस्ट के जरिए अपने विचार व्यक्त किए हैं। पहली पोस्ट में राजोशी ने लिखा, ’सही इंसान कभी नहीं पूछेगा कि तुम उसके लिए क्या हो।

ये भी पढ़ें..Urfi Javed ने पत्थर से बनी टॉप बिकिनी, एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देख फैंस के छूटे पसीने

ashish-vidyarthi

Related News
1 of 278

वह व्यक्ति ऐसा कुछ नहीं करेगा, जिससे आपका दिल दुखे। इसे हमेशा याद रखना।’ वहीं दूसरी पोस्ट में उन्होंने लिखा, ’इस बार अपने दिमाग में ज्यादा सोचने और शंकाओं को छोड़ दें। आपको सब कुछ स्पष्ट रूप से देखने दें। आपका जीवन शांति और खुशियों से भरा रहे। अब आशीर्वाद लेने का समय है। यह आपका अधिकार है।’ उनके यह दोनों पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

एक्टर आशीष विद्यार्थी ने 25 मई को अपने करीबी दोस्तों और परिजनों की उपस्थिति में रूपाली बरूआ के साथ कोर्ट मैरिज कर ली। एक्टर ने असम की रहने वाली रूपाली को अपना जीवनसाथी बनाया। आशीष और रूपाली ने कोलकाता में जीवन भर एक-दूसरे के साथ रहने की कसम खाई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रूपाली बरुआ फैशन इंडस्ट्री से हैं और कोलकाता में उनका एक फैशन स्टोर भी है।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...