युवराज, रैना, रहाणे वर्ल्ड कप 2019 की रेस से बाहर, इन 15 खिलाडियों पर लगा दांव 

स्पोर्ट्स डेस्क — भारतीय किक्रेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने एक बड़ा बयान देते हुए साफ कर दिया कि वनडे टीम में अब कोई छेड़छाड़ और बदलाव नहीं किया जाएगा क्योंकि…

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच जून को विश्व कप से पहले अब भारत को सिर्फ 13 मैच और खेलने हैं. शास्त्री ने संकेत दिए कि वे अब से उनके 15 खिलाड़ियों के साथ ही खेलेंगे जिनके विश्व कप के लिए ब्रिटेन जाने की संभावना है.

दरअसल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने से आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में शास्त्री ने साफ किया, ‘‘हम उन 15 खिलाड़ियों को खिलाने का प्रयास करेंगे जो विश्व कप के लिए जाएंगे. अब बदलाव नहीं होंगे. बदलाव का समय खत्म हो गया है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘अब समय आ गया है कि अपना ध्यान लगाएं और टीम के रूप में खेलें और फिर उम्मीद करते हैं कि चोटों की अधिक समस्या नहीं होगी जिससे कि हमें अन्य खिलाड़ियों की ओर नहीं देखना पड़े.’’

उल्लेखनीय कि रवि शास्त्री के इस बयान से साफ है कि टीम इंडिया के वनडे स्क्वॉड में वापसी में जुटे युवराज सिंह, सुरेश रैना, गौतम गंभीर जैसे बल्लेबाज अब वर्ल्ड कप में नहीं खेलते दिखेंगे.इसके अलावा टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे भी वर्ल्ड कप में खेलने की रेस से बाहर से दिख रहे हैं.रवि शास्त्री इन 15 खिलाडियों पर दांव खेल सकते है.

भारतीय टीमः विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, खलील अहमद, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, रिषभ पंत, उमेश यादव, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, कृणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और वॉशिंगटन सुंदर,हार्दिक पांड्या में से ।

Comments (0)
Add Comment