नौकरी के बहाने बुलाकर युवक ने किया रेप, फिर अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा घिनौना काम

प्रदेश में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म (रेप) करने का चौकाने मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि नाबालिग मूलरूप से पंजाब की रहने वाली है. उसे नौकरी दिलाने के बहाने इंदौर बुलाया गया था. फिलहाल पुलिस ने नाबालिग लड़की और उसके परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें..शादीशुदा मर्दों की इन आदतों पर फिदा हो जाती हैं कुंवारी लड़कियां, जानिए वजह

कई दिनों से कर रहा था शारीरिक शोषण 

दरअसल, तुकोगंज थाने पर एक नाबालिग लड़की ने परिजनों के साथ आकर शिकायत दर्ज कराई कि पंजाब का रहने वाला परविंदर सिंह ने नाबालिग को अगस्त में नौकरी दिलाने का बहाना बनाकर इंदौर बुलाया था. इंदौर पहुंचने के बाद परविंदर ने उसका साथ शारीरिक शोषण (रेप) किया.

इस दौरान उसने पीड़िता का एमएमएस भी बना लिया और वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर उसके साथ कई बार गंदा काम किया. पीड़िता किसी तरह परविंदर को चकमा देकर भाग निकली. उसके बाद परिजनों के साथ इंदौर के तुकोगंज थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई.

आरोपी की तलाश में पुलिस…

वहीं पुलिस बताया कि नाबालिग लड़की द्वारा बताए गए पंजाब निवासी व्यक्ति के साथ एक युवती के भी होने का पता चला है. पुलिस उसकी भी तलाश में जुटी है. साथ ही आरोपी परविंदर के ठिकानों पर दबिश भी दे रही है. पुलिस ने परिवंदर के ठिकानों पर दबिश देकर वहां से बरामद उसके दस्तावेजों को भी खंगाला रही है.

ये भी पढ़ें..पत्नी को गैर मर्द संग आपत्तिजनक स्थिति में देख पति ने उठाया खौकनाक कदम…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Indore crimeindore newsIndore policeMMSनाबालिग लड़कीनाबालिग से रेपनौकरी के लिए बुलाकर रेपपंजाब की लड़की
Comments (0)
Add Comment