जब 6 वर्षीय बेटी को ट्रेन में भूल गया पिता, फिर हुआ ये…

न्यूज डेस्क– ट्रेनो में यात्रा के दौरान अक्सर लोगों का सामान छूट जाता है। और कभी-कभी कुछ ज्यादा ही कीमती सामान छूट जाता है। लेकिन अगर कोई इंसान अपना बच्चा ही ट्रेन में भूल आए तो। ऐसा हम नही कह रहे है बल्कि मुंबई में असल में यह घटना घटी है।

जहां सांईनगर दादर एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा करने वाले एक पिता ने अपनी छह वर्षीय बेटी को ट्रेन में ही भूल गए। लेकिन गनीमत ये रही कि आरपीएफ अधिकारियों की मदद से बच्ची को सुरक्षित उसके पिता के पास पहुंचा दिया गया।

आरपीएफ अधिकारियों के अनुसार रविवार की शाम कल्याण स्टेशन से उन्हें एक फोन आया कि एक यात्री की छह वर्षीय बेटी ट्रेन में ही रह गयी है। सूत्रों के अनुसार बेटी का पिता 30 वर्षीय ओमप्रकाश हरीपाल यादव डोंबीवली में रहता है वह शिरडी से कल्याण जा रहा था और जैसी ही ट्रेन कल्याण पहुंची यादव अपनी पत्नी और सारे सामान के साथ स्टेशन पर उतर गया।

स्टेशन से बाहर निकलते ही उसने अपनी बेटी लिपिका को ढूंढना शुरू कर दिया। उसके काफी ढूंढने के बाद जब बच्ची नहीं मिली तो उसे याद आया कि लगता है वह अपनी बेटी को ट्रेन में ही छोड़ आया है। आरपीएफ अधिकारियों के प्रयास से बच्ची सुरक्षित मिल गयी। दरअसल बच्ची लिपिका ट्रेन में सो रही थी। अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसकी 6 वर्षीय बटी को एक घंटे में ढूंढकर पिता को सौंप दिया।

Comments (0)
Add Comment