..जब भाजपा के चाणक्य ने पूछा -‘बीजेपी की सरकार बनाएंगे?’, भीड़ ने कहा ‘नो’

न्यूज़ डेस्क– देश में लगभग हर जगह पर अपनी जीत के झंडे गाड़ने वाली बीजेपी की नजर इस समय  कर्नाटक में इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव पर टिकी है। इन चुनावों को लेकर बीजेपी ने तैयारियां तेज कर दी है। चित्रदुर्गा जिले के होलालकेरे में एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार हिंदू विरोधी है।

चित्रदुर्गा जिले की रैली में अमित शाह ने सिद्धारमैया पर तो खूब निशाना साधा लेकिन ज्यादातर बातें वहां की हिंदी ना समझने वाली जनता को समझ ही नहीं आई। एक बार तो ऐसा हुआ कि अमित शाह ने कहा आप बीएस येदियुरप्पा को कर्नाटक का सीएम बनाएंगे तो वहां मौजूद लोगों ने कहा नहीं।

दरअसल बीजेपी चीफ अमित शाह ने कर्नाटक के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अरविंद लिंबावली को अपने भाषण के अनुवादक के तौर पर रखा था इससे पहले कि अरविंद अपना अनुवाद शुरू करते रैली में मौजूद जनता ने नो नो करना शुरू कर दिया। जब अमित शाह ने हिंदी में कहा कि आप बीएस येदियुरप्पा को कर्नाटक का सीएम बनाएंगे वहां मौजूद लोगों ने कहा ‘नहीं’। जब अमित शाह ने कहा कि क्या आपको कांग्रेस ने पैसा दिया है तो वहां मौजूद भीड़ ने कहा नो। वहीं जब अमित शाह ने कहा कि सिद्दारमैया सरकार को उखाड़ फेकना है; तो वहां मौजूद लोगों ने कहा नो। ये पूरा वाक्या चित्रदुर्गा जिले की रैली में मौजूद भीड़ के हिंदी ना जानने की वजह से हुआ। हालांकि बाद में अरविंद लिंबावली ने सबकुछ संभाल लिया। 

Comments (0)
Add Comment