विराट ने दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज से नाम लिया वापस, जानें चौंका देने वाली वजह

भारतीय टीम जल्द ही दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रवाना होगी। वही बीसीसीआई ने हाल ही में विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाकर रोहित शर्मा को कैप्टन की जिम्मेदारी दे दी।

भारतीय टीम जल्द ही दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रवाना होगी। वही बीसीसीआई ने हाल ही में विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाकर रोहित शर्मा को कैप्टन की जिम्मेदारी दे दी। बता दें कि वनडे की कप्तानी से अचानक हटाये जाने से विराट नाराज चल रहे हैं। दूसरी तरफ सबरें सामने आ रही हैं कि विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है। ऐसे में हो सकता है भारतीय टीम वनडे सीरीज बिना विराट के ही खेलेगी।

इस वजह से नहीं खेलना चाहते हैं कोहली:

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘कोहली अपनी बेटी वामिका का पहला जन्मदिन मनाने के लिए दक्षिण अफ्रीका वनडे मैच खेलने के लिए नहीं जाना चाहते हैं। वहीं भारतीय टीम 3 मैचों की टेस्ट सीरीज और वनडे सीरिज खेलने के लिए दक्षिण अफ्रीका 26 दिसंबर को रवाना होगी। बता दें कि 19 जनवरी से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला वनडे मैच खेला जाएगा।

19 जनवरी से शुरू होगा वनडे मैच:

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरिज में रोहित शर्मा पूर्ण रूप से विराट की जगह कप्तान की जिम्मेदारी संभालेंगे। इसकी शुरुआत 19 जनवरी से होगा जबकि टेस्ट सीरीज 15 जनवरी को समाप्त हो जाएगी। आपको बता दें कि रोहित ने अब तक 10 वनडे मैचों में भारतीय टीम की कमान संभाली है और आठ बार टीम को जीत दिलाया है।

हम एक मजबूत रिश्ता बनाना चाहते है- रोहित

रोहित का कहना है कि टीम को बाहर की बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। टीम में सिर्फ यही मायने रखता है कि खिलाड़ी एक दूसरे के बारे मे क्या सोचते हैं। रोहित ने कहा कि  ‘हम खिलाड़ियों के बीच एक मजबूत रिश्ता बनाना चाहते हैं, जिससे हमें अपने लक्ष्य को हासिल करने में मदद मिलेगी।

 

 

ये भी पढ़ें.. पड़ोसी ने नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी से किया रेप, खून से लथपथ मिली मासूम

ये भी पढ़ें.. अय्यर के साथ रोहित शर्मा और शार्दुल का जबरदस्त नागिन डांस, देखें मजेदार वीडियो

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

IND vs SAindia tour of south africaindia vs south africaIndia vs South Africa odi seriesIndia vs South Africa series"New ODI CaptainRohit sharmaVamikaVamika first birthdayvirat kohliVirat Kohli Daughtr herVirat Kohli NewsVirat Kohli ODI CaptaincyVirat Kohli South Africa ODIs
Comments (0)
Add Comment