अफ़्रीकी अंपयार के इस फैसले पर भड़के विराट कोहली, कह दी ऐसी बात, देखें वीडियो

भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरे दिन का मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में खेला जा रहा है।

भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरे दिन का मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। दूसरी तरफ आज के मैच में कुछ ऐसा हुआ जिससे बवाल मच गया है। मैच के दौरान भारतीय टीम के कप्तान कोहली बीच मैदान अफ़्रीकी अंपायर पर ही नाराज हो गए। इसके अलावा उन्होंने जो स्टंप माइक में कहा उससे काफी बवाल मच गया है।

इस वजह से मैच में मचा बवाल:

आपको बता दें कि केपटाउन में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में आज तीसरे दिन के खेल में 21वें ओवर में रविचंद्रन अश्विन ने साउथ अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर को LBW आउट कर दिया। वही फील्ड अंपायर ने भी डीन एल्गर को LBW आउट करार दिया। उसके बाद एल्गर ने तुरंत DRS ले लिया। फिर थर्ड अंपायर ने रीप्ले देखा और उसमें नजर आया कि सब कुछ ठीक था, बस गेंद विकेट के ठीक ऊपर से होकर निकलती दिख रही थी। इसके बाद थर्ड अंपायर ने डीन एल्गर को नॉट आउट दे दिया।

 

मैदान पर मौजूद अंपायर ने कहा ‘यह असंभव’:

इसके बाद मैदान पर मौजूद अंपायर ने भी नॉट आउट देते हुए कहा यह असंभव है। बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका में हो रहे मैच में थर्ड अंपायर की भूमिका में अफ्रीका के ही अल्लाउद्दीन पालेकर हैं। दरअसल , कोविड के चलते अभी सभी अंपायर घरेलू टीम (साउथ अफ्रीका) के ही हैं।

कोहली ने स्टंप माइक में कहा ये बात:

इस घटना के बाद विराट कोहली ने स्टंप माइक में कहते सुना गया कि पूरा देश भारत के 11 खिलाड़ियों के खिलाफ खेल रहा है।

 

 

 

ये भी पढ़ें.. UP Chunav 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या से भरेंगे हुंकार, इतनी बार कर चुके हैं दौरा

ये भी पढ़ें..ओमिक्रॉन का ये लक्षण नजर आने पर हो जाएं सावधान, इस तरह करें बचाव

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Ashwin DRScricketDecision Review SystemDRSDRS ControversyDRS vivaadIND vs SA DRSindia tour of south africaindia vs south africaindia vs south africa 3rd testIndia vs South Africa 3rd test DRS controversy"KL RahulKL Rahul DRSravichandran ashwinstump micSupersportThird Umpirevirat kohliVirat Kohli DRS
Comments (0)
Add Comment