पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश गिरफ्तार,दरोगा को लगी गोली

मथुरा –उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के थाना शेरगढ़ इलाके मे उस वक्त दहशत फैल गई जब यहाँ लोगो को गोलियो की तड़तड़ात सुनाई दी. जब लोगो को जानकरी हुयी की पुलिस बदमाशो के बीच मुठभेड़ चल रही है तो लोगो को थोड़ी राहत मिली.

इस मुठभेड़ मे जहाँ पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया वही एक दरोगा को भी गोली लगकर घायल होने की जानकारी मिल रही है .वही पुलिस फरार हुयी दो बदमाशो की तलाश कर रही है .

बता दें कि थाना शेरगढ़  इलाके के गाँव बहरवाली  गाँव के पास मंगलवार शाम को पुलिस चेकिंग कर रही थी तभी वहाँ पुलिस को सूचना मिली की एक पल्सर पर सवार तीन बदमाश जिन्होने मंत्री लक्ष्मी नारायन के समधी की तीन दिन पहले गोली मारकर हत्या कर दी थी. वो  किसी घटना को अंजाम देने वाले है. वही हरकत में आई पुलिस ने अपनी टीम लगाते हुये जब बदमाशो का पीछा किया तो उन्होने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्यवाही मे पुलिस और मथुरा की स्वाट टीम ने भी गोलिया चलाना शुरू कर दिया. दोनो ही तरफ से पुलिस और बदमाशो के बीच काफी देर तक मुठभेड़ चलती रही इस बीच कई राउंड गोलियां चली.

जिसमे राधेरा निवासी बदमाश अशोक को गोली लगी जबकि उसके दो साथी बदमाश अपनी पल्सर गाड़ी को छोड़कर फरार होने मे सफल रहे .वही बदमाशो की गोली से दरोगा धीरज गौतम भी घायल हो गय है जिनको इलाज हेतु मथुरा की जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. उधर मुठभेड़ की सूचना जैसे ही वरिष्ट पुलिस अधिकारियो को हुयी तो वो भी मौके पर पहुँच गये है .

वहीं पुलिस ने बताया कि प्रदेश के दुग्ध विकाश मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण के समधी शरमन चौधरी की तीन दिन पहले हुयी हत्या के मामले मे इन हत्यारे बदमाशो की पुलिस को तलाश थी  जिनमे एक अशोक नाम का ये बदमाश भी शामिल था जिसे पुलिस ने मुठभेड़  मे गोली लगने के बाद घायल अवस्था मे गिरफ्तार किया गया है.

(रिपोर्ट-सुरेश सैनी,मथुरा)

Comments (0)
Add Comment