2 मई को होने वाली पंचायत चुनाव मतगणना होगी स्थगित..!

शिक्षक संगठन यूनाइटेड टीचर्स एसोसिएशन सीएम योगी समेत उच्चाधिकारियों को भेजा पत्र...

शिक्षक संगठन यूनाइटेड टीचर्स एसोसिएशन (यूटा) के प्रदेश अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह राठौर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व मुख्य निर्वाचन अधिकारी सहित मुख्य सचिव व अन्य उच्चाधिकारियों को मांग पत्र भेजते हुए दो मई को होने वाली चुनाव मतगणना को फिलहाल स्थगित करने का अनुरोध किया है।

ये भी पढ़ें..यूपीः जहरीली देशी शराब पीने से 6 लोगों की मौत, मचा कोहराम

चुनाव ड्यूटी में लगे कई कर्मचारियों की मौत

यूटा के प्रदेश अध्यक्ष राठौर ने बताया है कि संगठन ने पहले ही दिन से संक्रमण की स्थिति को भांपकर पंचायत चुनावों को रोकने की मांग की थी लेकिन चुनाव आयोग के कान पर जूं नहीं रेंगी। उसी का परिणाम है कि प्रत्येक चरण के बाद संक्रमण विकराल रूप धारण करता रहा और तमाम परिवार अनाथ हो गये।

उन्होंने चुनाव के प्रशिक्षण से लेकर मतदान ड्यूटी के समय से ही बीमार होकर दुनियां से चल बसे शिक्षकों, शिक्षामित्रों, अनुदेशकों व अन्य कार्मिकों के आश्रित परिजनों को 50-50 लाख की आर्थिक शासकीय सहायता के साथ ही उन सभी के किसी एक-एक पाल्य को उनकी शैक्षिक योग्यतानुसार अतिरिक्त पद के सापेक्ष उनके विभाग में कनिष्ठ लिपिक पद पर नियुक्ति दिए जाने की मांग की है।

पास बनवाने के लिए उमड़ी भारी भीड़

मांडा ब्लॉक में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के प्रत्याशियों एवं समर्थकों की मतगणना पास बनवाने के लिये भारी भीड़ रही। कड़ी धूप में लोग लंबी लाइन में नौ बजे से ही लगे रहे। ब्लॉक परिसर में सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो पा रहा है।

लोगों की भारी भीड़ लाइन में लगने के बजाय एक-दूसरे के ऊपर लदी हुई देखकर इंस्पेक्टर सुरेन्द्र कुमार पांडेय, थाने के एसएसआई रामकेवल यादव दलबल के साथ ब्लॉक परिसर में पहुंचे और लोगों को लाइन में लगकर पास बनवाने के लिये अपील किया।

पुलिस ने तमाम लोगों से मास्क न लगाने के कारण जुर्माना भी वसूला। एडीओ पंचायत विजय बहादुर यादव ने बताया कि भारी भीड़ के चलते हम लोग भी पूरी तरह डरे-सहमे रहते हैं, लेकिन आम जनता कोरोना से बेखौफ दिख रही है।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Panchayat Election CountPanchayat Election CountingPanchayat Election ResultsUP panchayat election 2021UP Panchayat Election 2021 ResultUP Panchayat Election CountUP Panchayat Election Resultयूपी पंचायत चुनाव नतीजे
Comments (0)
Add Comment