केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने राहुल गांधी के अमेठी दौरे पर कसा तंज, कहा- वायनाड से भी लोग चाहते हैं भगाना

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी अमेठी दौरे को लेकर भाजपा के केंद्रीय राज्यमंत्री राजीव चंद्रशेखर ने जमकर निशाना साधा है।

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी अमेठी दौरे को लेकर भाजपा के केंद्रीय राज्यमंत्री राजीव चंद्रशेखर ने जमकर निशाना साधा है। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि, फॉरेन वकेशन अब खत्म हो गई होगी। इसलिए अब वह यूपी में टूरिज्म करने आ रहे हैं।

कांग्रेस का नही रहा अब कोई अस्तित्व:

दरअसल, अमेठी काफी लंबे समय तक कांग्रेस का गढ़ रहा है। बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव से पहले दोनों भाई और बहन यानी प्रियंका गांधी-राहुल गांधी अमेठी में पैदल यात्रा करने जा रहा है।  ऐसे में उन्हें अमेठी में कितना सपोर्ट मिलेगा? इस पर जवाब देते हुए राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि, ‘मैं मानता हूं इस समय कांग्रेस का कोई गढ़ नहीं बचा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि कांग्रेस की विचारधारा, राजनीति, परिवारवाद, की वजह से उनको कोई सपोर्ट नहीं करता है । वह जनता को भड़काते हैं और उनसे झूठ बोलते हैं।

राहुल गांधी अपने लिए सीट तलाश रहे है:

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए राजीव चन्द्रशेखर ने कहा कि, उनको पता ही चल गया होगा कि वायनाड की भी जनता उन्हें भगाना चाहती है। इसलिए अब वह देश का दौरा कर रहे हैं और सोच रहे हैं कि अमेठी में तो वोट मिलने से रहा। वायनाड से भी खदेड़ा जाएगा। तो सोच रहे होंगे ऐसे में जाऊंगा कहां ?

स्मृति ईरानी से हार मिलने के बाद दूसरी बार आ रहे राहुल गांधी:

बता दें कि जगदीशपुर विधानसभा सीट से भाजपा के सुरेश पासी विधायक हैं और मंत्री भी हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी से हारने के बाद राहुल गांधी अमेठी के दौरे पर दूसरी बार आ रहे हैं। राहुल गांधी 15 वर्षों तक यहां से सांसद भी रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें.. अब 18 में नहीं 21 साल में बेटियां बनेगी दुल्हन, कैबिनेट से प्रस्ताव को मिली हरी झंडी

ये भी पढ़ें..पुलिस विभाग हुआ शर्मसार: पुलिसकर्मी ने पत्नी को आत्महत्या के लिए किया मजबूर, सुसाइड नोट में हुआ खुलासा

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Amethi Assembly SeatAmethi SeatAmethi Vidhansabha SeatCentral Minister Rajiv ChandrashekharCongressCongress Amethi HistoryINCIndian National CongressPriyanka GandhiPriyanka Gandhi AmethiPriyanka Gandhi Amethi Visitrahul gandhiRahul Gandhi AmethiRahul Gandhi Amethi VisitRajiv Chandrashekharup assembly election 2022UP Chunav 2022UP Vidhansabha Chunav 2022
Comments (0)
Add Comment