चाचा-चाची ने की भतीजे की निर्मम हत्या

जमीनी को लेकर चल रहा था विवाद रविवार देर रात दिया गया वारदात को अंजाम

बहराइचः बिराहिमपुर बेल्हौरा के मजरा दुरदुरूपुर में जमीनी विवाद को लेकर चाचा-चाची ने मिलकर भतीजे की गला दबाकर हत्या (murdered) कर दी। हत्या की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपित चाचा-चाची के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनो को पुलिस ने गिरपतार कर लिया।

ये भी पढ़ें..चाचा ने किया रिश्तों का कत्ल, भतीजे को मारा चाकू

कैसरगंज थाना क्षेत्र के मजरा दुरदुरूपुर निवासी जीतम का अपने छोटे भाई साहबदीन से जमीनी विवाद को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार देर रात भी दोनो के बीच काफी कहाुसनी हुई और मारपीट तक हो गई। विवाद खत्म होने के बाद लीतम का आठ वर्षीय बेटा अपने घर के बाहर चारपाई पर सो गया।

विवाद से नाराज चाचा ने भतीजे को घर के बाहर अकेला देखकर अपनी पत्नी के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या (murdered) कर दी। सोमवार सुबह जब देर तक बेटा नहीं उठा तो पिता जगाने पहुंचे तो देखा कि बेटे की मौत हो गई। गले पर निशान देखकर अंदाजा लगाया गया कि गला दबाकर हत्या (murdered) की गई है। मौत की खबर सुनते ही आसपास के लोग इक्कटा हो गए और घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर कैसरगंज थानाध्यक्ष संजय सिंह ने दलबल के साथ घटना स्थल पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मतक के पिता की तहरीर पर आरोपी चाचा व चाची क खिलाफ मुदकमा दर्ज कर गिरपतार कर लिया।

ये भी पढ़ें..मुंबई से लौटे युवक की कोरेनटाईन सेंटर में हुई मौत

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Bahraich newsmurdered
Comments (0)
Add Comment