दो भाइयों ने चचेरी नाबालिग बहन के साथ किया दुष्कर्म, मौत के बाद भी करते रहे हैवानियत

हमारे समाज में भाई-बहन के रिश्ते को सबसे पवित्र माना जाता है, लेकिन इस घटना ने इस रिश्ते की मर्यादा को शर्मसार कर दिया है।

हमारे समाज में भाई-बहन के रिश्ते को सबसे पवित्र माना जाता है, लेकिन इस घटना ने इस रिश्ते की मर्यादा को शर्मसार कर दिया है। दरअसल, दो सगे भाइयों ने अपनी चचेरी नाबालिग बहन के साथ गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़िता को बचाने आई दादी के साथ भी बर्बरता की। जानकारी के मुताबिक़ मामला जिले के रांझी थाना के श्मसान घाट के पास का है। वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रेप और हत्या समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया है।

चचेरी बहन के साथ भाइयों ने किया गैंगरेप:

जानकारी के मुताबिक़ यह घटना जबलपुर के जिले के रांझी थाना का है। वहीं ASP प्रदीप कुमार ने बताया कि को पीड़िता के पिता ने पुलिस में अपनी बेटी के साथ हुई हैवानियत की शिकायत दी। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी के चचेरे भाइयों ने उसके साथ गैंगरेप किया और उसकी पिटाई भी की है। इस घटना की जानकारी पीड़िता की दादी ने उसके पिता को सुनाया था।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार:

वहीं पुलिस ने एक आरोपी से पूछताछ में कबूल किया है उसने अपने बड़े भाई के साथ मिलकर चचेरी बहन के सााथ दुष्कर्म को अंजाम दिया और हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने नशे की हालत में दादी के साथ भी रेप किया था। पीड़िता के पिता ने आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि वो बेटी को लेने आए थे, लेकिन उसकी लाश मिली है।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

JABALPURJabalpur CrimeJabalpur Murder CaseJabalpur NewsJabalpur Rape CaseMadhya Pradesh Murder CaseMadhya Pradesh NewsMadhya Pradesh Rape CaseMP Gang Rape Case
Comments (0)
Add Comment