फिल्म मरजावां का ट्रेलर रिलीज , ‘बौने’ विलेन के किरदार में जमे रितेश देशमुख

तीन मिनट 10 सेकेंड के इस ट्रेलर में एक्शन और रोमांस का तड़का है...

मनोरंजन डेस्क — लंबे इंतजार के बाद आज रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां का ट्रेलर रिलीज हो गया है.इस फिल्म में रितेश देशमुख ने विलेन का किरदार निभाया है और वो इतने शानदार हैं कि पूरे ट्रेलर में ध्यान उन्हीं पर जाता है.तीन मिनट 10 सेकेंड के इस ट्रेलर में एक्शन और रोमांस का तड़का है.

फिल्म की कहानी तारा और सिद्धार्थ के किरदार के ईर्द गिर्द घूमती है जिन्हें प्यार हो जाता है और उन्हें किसी वजह से अलग करने विलेन आता है.ट्रेलर में सिद्धार्थ और तारा के हिस्से कोई भी अच्छा डायलॉग नहीं आया है. सिद्धार्थ जो भी डायलॉग मारते हैं वो काफी भारी भरकम हैं. जैसे, ‘मैं बदला नहीं लूंगा मैं इंतकाम लूंगा..’,

वहीं रितेश देशमुख एक विलेन के गाने तेरी गलियां गाते हुए एंट्री मारते है. शाहरुख के बाद अब वो बड़े पर्दे पर बौने के अवतार में दिखेंगे. ट्रेलर में वो कहते हैं, ”कमीनेपन की हाइट क्या है तीन फुट… मैं राक्षस नहीं हूं, मैं अवतार हूं.”

हालांकि सिद्धार्थ के एक्शन सीन्स कुछ खास नहीं लग रहे हैं. जबरिया जोड़ी सहित सिद्धार्थ मल्होत्रा की पिछली कई फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं. ऐसे में देखना होगा कि ये फिल्म फैंस को पसंद आती है या नहीं.

 

 

intertaimentMarjawannews
Comments (0)
Add Comment