टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक से हुआ निधन, मौत से चंद घंटे पहले शेयर की थी वीडियो

भाजापा नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट का आज सुबह अचानक ही हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया।

भाजापा नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट का आज सुबह अचानक ही हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया। 41 साल की उम्र में हुए निधन की खबर ने हर किसी को स्तब्ध कर दिया है। बता दें कि अपने कुछ स्टाफ मेंबर के साथ गोवा गई हुई थी। वहीं मौत के कुछ घंटे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था।

सोनाली फोगाट ने मौत से पहले शेयर किया वीडियो:

टिक टॉक से मशहूर हुईं सोनाली फोगाट का आज हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली सोनाली अपनी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें और रील्स शेयर करती रहती थीं। बता दें कि सोनाली फोगाट ने हार्ट अटैक से कुछ ही घंटे पहले आखिरी वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था। उनके इस वीडियो की बात करें तो ये स्टार गुलाबी पगड़ी पहने बॉलीवुड के रेट्रो सॉन्ग ‘रुख से जरा नकाब हटा दो’ पर रील शेयर की हैं।

ऐसे हुई थी करियर की शुरुआत:

सोनाली फोगाट का जन्म 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ। उन्होंने 2006 में अपने करियर की शुरुआत हिसार दूरदर्शन पर एंकरिंग से की थी। फिर 2008 में उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर लिया। उसके बाद उनकी शादी अपनी बहन के ही देवर से कर दी गई थी। फिर काफी लंबी समय बाद सोनाली ‘बिग बॉस’ सीजन 14 में नजर आई थी। जहां उन्होंने अपनी जिंदगी के दुखों को दर्शकों से साझा किया था। वहीं सोनाली करीब दो साल पहले कोरोना काल के दौरान में चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने एक मंडी कर्मी को पीट दिया था।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bjp leadergoaheart attackhindi newsNews in Hindipasses awaySocial Media InfluencerSonali PhogatTikTok starगोवाटिकटॉक स्टारदिल का दौरानिधनभाजपा नेताभाजपा नेता सोनाली फोगाट का निधनसोनाली फोगाटसोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर
Comments (0)
Add Comment