‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज होते ही विवाद में फंसे सलमान खान,FIR दर्ज !

मनोरंजन डेस्क — सलमान खान का विवादों से पुराना नाता है।एक जहां आज देश भर में सलमान खान की मोस्ट अवेटड फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है,वही दूसरी ओर सलमान एक नई मुसीबत में फंसते नजर आ रहे है. उनके खिलाफ जगह-जगह प्रदर्शन हो रहे है तो वहीं सलमान खान के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो गई  है. 

दरअसल कर्मचारी यूनियन ने सलमान और शिल्पा शेट्टी पर आरोप लगाया गया है कि एक नेशनल चैनल के इंटरव्यू में सलमान खान ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया और भद्दी टिप्पणी कर वाल्मिकी समाज का मजाक उड़ाया. 

बता दें कि ‘टाइगर जिंदा है’ के प्रमोशन करने के दौरान सलमान खान ने अपने डांस के टैलेंट को नापते हुए जातिसूचक शब्द का  इस्तेमाल किया था. जिसकी वजह से वाल्मिकी समाज जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं. शिल्पा ने कथित तौर पर यह शब्द का इस्तेमाल किया कि वह कैसे घर पर दिखती हैं।

जिसके बाद वाल्‍मीकि समाज ने सलमान और शिल्पा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. वहीं दिल्ली की वाल्मीकि समाज एक्शन कमेटी ने शिकायत की कॉपी फेसबुक पर पोस्ट भी की है.इसके अलावा जयपुर में भी सिनेमा हॉल के बाहर लोगों ने फिल्म के पोस्टर्स को आग लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया है.

वहीं आयोग ने सफाई आयोग के पूर्व अध्यक्ष हरमन सिंह से शिकायत मिलने के बाद नोटिस जारी किया. सिंह ने अपनी शिकायत में कहा कि अभिनेताओं ने टीवी शो में जातिसूचक शब्द का प्रयोग किया है, जो दुनिया के पूरे वाल्मीकि समुदाय का अपमान करता है.

 

 

 

 

 

Comments (0)
Add Comment